अनुराग ठाकुर वोट हमीरपुर ससंदीय क्षेत्र की जनता से लेते हैं और स्टेडियम धर्मशाला में बनाते हैं: मुकेश 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्रिहोत्री ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि सतपाल रायजादा का सितारा बुलंदी है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का पूरा चुनाव घूम चुका है। इस सीट पर कांग्रेस की पकड़ मजबूत हो गई। जो भाजपा कुछ समय पहले अनुराग ठाकुर की जीत का दावा करते थे, अब वही नेता एक-दूसरे के कान में पूछ रहे हैं कि अनुराग ठाकुर जीत तो जाएगा न। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि सतपाल रायजादा भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को पटखनी देने की स्थिति में पहुंच चुका है।

Advertisements

रायजादा ने अपनी मेहनत और अपने हुनर के दम पर चुनाव का मुख मोड़ दिया है, जिसके चलते भाजपाई अब हताश हो चुके है। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि अनुराग ठाकुर वोट हमीरपुर ससंदीय क्षेत्र की जनता से लेते हैं और स्टेडियम धर्मशाला में बनाते हैं। अनुराग ठाकुर को इस बार जनता माफ नहीं करेगी, जो कि क्षेत्र की बात केंद्र के समक्ष नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस न केवल हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की सीट जीत रहे, बल्कि चारों सीट कांग्रेस के नाम रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा को चारो खाने चित करेगी।

उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सुनामी चल रही है और सतपाल रायजादा की जनसभा में उमड़़ी भीड़ से साफ हो रहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी दिल्ली कूच करने वाले है। उन्होंने कहा कि सतपाल रायजादा सामान्य इंसान है। ऐसे में झूठ और फरेब की राजनीति को बाहर का रास्ता दिखाते हुए रायजादा का खुल के समर्थन करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here