एनके. शर्मा ने पटियाला का पहरेदार बन कांग्रेस, भाजपा व आप से पूछे पांच सवाल

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने चुनावी रण में उतरे अपने विरोधियों को पटियाला के मुद्दों पर चुनौती देते हुए पांच-पांच सवाल पूछे हैं। पटियाला के पहरेदार के रूप में सोशल मीडिया पर जनता से रूबरू हो रहे एन.के.शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी धर्मवीर गांधी, भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर तथा आम आदमी पार्टी प्रत्याशी बलबीर सिंह सिंह को जनता के सवाल पूछते हुए 48 घंटे में जवाब देने का समय दिया है। एन.के.शर्मा ने कहा कि वह पिछले करीब दो महीने से लोकसभा हलके में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान जनता से जो फीडबैक मिला है। उसी के आधार पर पटियाला का पहरेदार बनकर यह सवाल पूछे जा रहे हैं। वह यहां की जनता के लिए हमेशा पहरेदार के रूप में काम करेंगे।

Advertisements

शर्मा ने परनीत कौर से पूछा कि वह केंद्र में मंत्री रही लेकिन केंद्र से पटियाला लोकसभा के लिए एक भी प्रोजैक्ट नहीं लेकर आई। 17वीं लोकसभा के कार्यकाल के दौरान नौ हलकों के विकास पर खर्च की गई राशि तथा लागू किए गए विकास प्रोजैक्टों पर हलकावार रिपोर्ट जारी करें। चार बार सांसद रहने भी घग्गर नदी की समस्या का स्थाई समाधान क्यों नहीं किया। 24 गांवों के किसानों की बैठक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ करवाई लेकिन मुआवजा क्यों नहीं दिलाया। 17वीं लोकसभा के कार्यकाल के दौरान आपकी उपस्थिति कितनी रही है। आपने अपनी ग्रांट कितनी व कहां पर वितरित की है।

आम आदमी पार्टी से सांसद तथा वर्तमान में कांग्रेस प्रत्याशी धर्मवीर गांधी से शर्मा ने उनके कार्यकाल के दौरान सांसद के माध्यम से आई प्रोजेक्टों की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग करते हुए कहा है कि वह बताएं कि उन्होंने संसद में पटियाला लोकसभा हलके से संबंधित कितने सवाल पूछे हैं। गांधी को भी घग्गर नदी के मुद्दे पर घेरते हुए अकाली दल प्रत्याशी ने पूछा है कि उन्होंने पांच साल सांसद रहते हुए इसके स्थाई समाधान के लिए क्या किया। पटियाला का पिछड़ापन दूर करने के लिए आपने क्या किया है। सांसद बनने के बाद सभी नौ हलकों में कितनी बार गए और हलकावार करवाए गए विकास कार्यों की एक रिपोर्ट सार्वजनिक करें। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री एवं आम आदमी पार्टी प्रत्याशी बलबीर सिंह को शर्मा ने लोकसभा हलके के नौ विधानसभा हलकों में घटिया स्वास्थ्य सुविधाओं, टूटी सडक़ों तथा खाली डिस्पेंसरियों  पर जवाब मांगा है। 

लोगों को मूर्ख बनाते हुए भगवंत मान द्वारा माता कौशल्या अस्पताल के एक वार्ड का उदघाटन अरविंद केजरीवाल से करवाए जाने का विरोध क्यों नहीं किया। शर्मा ने उन्हें पूछा है कि ढाई साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है। प्रदेश में अभी तक एक भी मेडिकल कालेज नहीं खोला गया है जबकि आपका वादा 16 मेडिकल कालेज खोलने का था।

पंजाब में पहले से चल रहे सेवा केंद्रों में आम आदमी क्लीनिक खोलने के अलावा पंजाब में कितनी नई डिस्पेंसरी व अस्पताल खोले गए हैं। पंजाब के निजी अस्पतालों को आयुषमान कार्ड धारकों के इलाज का पैसा क्यों नहीं दिया जा रहा है। पंजाब सरकार द्वारा घग्गर नदी की बाढ़ से लोगों को बचाने के लिए क्या स्थाई योजना बनाई गई है। एन.के.शर्मा ने कहा कि पटियाला लोकसभा हलके के लोगों के सवालों को उनके पहरेदार बनकर चुनावी रण में उतरे तीनों प्रत्याशियों से पूछा है। 26 मई तक इसका इंतजार किया जाएगा। अन्यथा वह खुद मीडिया के माध्यम से तीनों प्रत्याशियों की पोल खोलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here