ईमानदारी को सलाम: बढिय़ा कार्यगुजारी हेतु पार्षद बिट्टू भाटिया का सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। वार्ड नं 42 के तहत पड़ते मोहल्ला कच्चे क्वार्टर निवासियों ने तीन वर्ष की बढिय़ा कार्यगुजारी के लिए पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू को एक समारोह के दौरान सम्मानित किया। इस अवसर पर मोहल्ला निवासियों ने कहा कि उनके पार्षद श्री भाटिया जहां नम्र स्वभाव के लिए जाने जाते है वहीं मोहल्ले की समस्याओं को पहल के आधार पर हल करवाने हेतु प्रयासरत रहते है। जिसके चलते उनका मोहल्ला व वार्ड शहर के अन्य इलाकों से कही अधिक सुविधाओं से लैस है। लोगों ने कहा कि श्री भाटिया दिन-रात वार्ड निवासियों के लिए उपलब्ध रहते हैं तथा वार्ड में सफाई व्यवस्था, स्ट्रीट लाईटें, पीने वाले पानी तथा गलियों व सडक़ों को लेकर जो भी समस्या होती है उन्हें हल करवाकर मोहल्ला निवासियों को सदैव राहत प्रदान की है।

Advertisements

लोगों द्वारा सम्मानित किए जाने पर पार्षद सुरेश भाटिया ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें वार्ड निवासियों ने सेवा का मौका दिया तथा वह इस जिम्मेवारी को 100 फीसदी निभाने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि वार्ड को सुविधाओं के लैस करना या समस्याओं को हल करवाकर वह किसी पर एहसान नहीं कर रहे है, बल्कि वह तो अपना फर्ज अदा कर रहे है।


इस अवसर पर लक्की ठाकुर, गुरदेव सिंह, रिक्की कटारिया, कुलविंदर बब्बू, नवनीत भाटिया, तिलक राज शर्मा, रजिंदर शर्मा (मिंटू), मनू कटारिया, नीरू गरोवर, सुषमा देवी, राज रानी, प्रेम देवी, सरोज ठाकुर, सुरिंदर कुमारी, कमलेश कुमारी, कामनी शर्मा, लक्की सिंह, राज कुमार कटारिया सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here