सांपला के प्रयास से मुकेरियां-हाजीपुर-मानसर सडक़ के लिए मुहैया हुई 5 करोड़ रुपए की राशि

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की अनदेखी से सडक़ो का बुरा हाल सरकार भी कांग्रेस की क्षेत्र का विधायक भी कांग्रेसी पर इलाका वासियों की अनदेखी मूल सुविधायों को भी तरस रहे इलाका निवासी। जिस जहाज का कैप्टन ही निकम्मा जहाज तो डूबना तय है। पूर्व मंत्री अरुणेश शाकर ने बताया की मुकेरियां-हाजीपुर-मानसर की सडक़ों की बहुत खस्ता हालत थी पर जिस क्षेत्र के लोगो का बार बार मौजूदा कांग्रेसी विधायक के ध्यान में लाने के बाद भी कोई हल नहीं निकला।

Advertisements

आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता था, तो लोगों ने यह बात केंद्रीय मंत्री विजय सांपला जी के ध्यान में लाई गई। विजय सांपला ने इसका संज्ञान लेते हुए इसका जल्द से जल्द हल निकालने का आश्वासन दिया और केंद्र की तरफ से इन सडक़ों के लिए 5 करोड रुपए की राशि उपलब्ध करवाई।

जिसका इसी महीने में निर्माण के लिए टेंडर निकाले जाने वाला है। अरुणेश शाकार ने कहा सांपला जी ने जो कहा वह करके दिखाया। पंजाब सरकार अब कांग्रेस की है और इस इलाके का विधायक भी कांग्रेसी ही है इसके बावजूद भी इनका निकम्मापन इस बात से नजर आ रहा है कि वह अपने हलके में सडक़ों का निर्माण भी नहीं करवा सकते हैं। नई सडक़ बनने से इलाके के लोगों को बहुत राहत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here