दसवीं व बारहवीं में अव्वल रहे छात्रों का सम्मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सेंट्रल बोर्ड आफ सैकेंडरी एजूकेशन नई दिल्ली की ओर से घोषित किए गए दसवीं तथा बारहवीं कक्षा की परीक्षा के परिणामों में सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल माहिलपुर के सभी छात्रों का प्रदर्शन शानदार रहा। स्कूल प्रिंसीपल सुखजिंदर कौर ने बताया कि स्कूल का नतीजा शत-प्रतिशत रहा। 10वीं कक्षा में से 32 छात्रों तथा 12वीं कक्षा में से 36 छात्रों ने यह परीक्षा दी थी ओर सभी छात्रों ने यह परीक्षा पास कर संस्था के साथ-साथ अपना तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया।

Advertisements

12वीं कक्षा में तुषार गौतम ने 78 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, रशमीत ने 75.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा तथा रमनदीप सिंह बैैंस ओर सिमरनजीत सिंह ने 74 प्रतिशत अंकों के साथ संयुक्त रूप में तीसरा स्थान प्राप्त किया। ऐसे ही 10वीं कक्षा में से सुरूची ने 90.8 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, श्रुति ने 89.8 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा तथा पलक ने 78.8 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

प्रिंसिपल सुखजिंदर कौर ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनका मुंह मीठा करवाया ओर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here