जनता 2019 में जड़ों सहित मोदी को उखाड़ फेंकेगी: विधायक आदिया

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़)। प्रदेश कांग्रेस की तरफ से किए गए आह्वान के तहत विधानसभा हल्का शाम चौरासी के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व विधायक पवन कुमार आदिया की अगुवाई में कस्बा हरियाना में पैट्रोल एवं डीजल के बढ़े दामों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन दिया गया। इस मौके पर विधायक पवन कुमार आदिया ने कहा कि मोदी सरकार एक विफल सरकार साबित हुई है, जिसने देश वासियों का कम और पूंजपतियों व बड़ी कंपनियों का अधिक सोचा है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह सरकार के समय में पैट्रोल और डीजल के दाम जरा से बढऩे पर हाय तौबा मचाने वाली भाजपा आज पुरी तरह से मौन है और जनता को भाषणों से रिझाने का काम किया जा रहा है, जबकि जनता जान चुकी है कि उनके हक और सुरक्षा मात्र कांग्रेस के हाथ में ही सुरक्षित हैं तथा इसके चलते वे डा. मनमोहन सिंह सरकार को याद करने लगी है।

Advertisements

पैट्रोल और डीजल को लेकर कस्बा हरियाना में मोदी सरकार के खिलाफ दिया धरना

उन्होंने हल्के के कांग्रेसी नेताओं और वर्करों को कहा कि वह हर दिन जनता को मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के प्रति जागरुक करें ताकि 2019 का इंतजार कर रही जनता पूरी तरह से जागरुक होकर मोदी की जड़ें तक हिला दे। इस दौरान अन्य कांग्रेसी नेताओं ने भी पैट्रोल और डीजल को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

इस मौके पर सौरव आदिया, बोबी प्रधान हरियाना, मनीष नागपाल, शशी, गोपी हरियाना, धन्ना, लक्की, निर्मल पार्षद, जसपाल चेयरमैन, तिवाड़ी, चम्पा नारु प्रधान महिला कांग्रेस, बावा जी, मोहिंदर आदिया, ओहरी, कुलविंदर, रीना शेरपुर पक्का, ओहरी, नीटू प्रधान तथा बेदी कक्कों सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here