आम आदमी पार्टी, ये कौन सी पार्टी है: आशा कुमारी

11होशियारपुर (पंजाब)। आम आदमी पार्टी, कौन सी पार्टी है, वो दिल्ली वाली। दिल्ली में जाने, पंजाब में उनका क्या, पंजाब की बात कीजिए। पत्रकारों के साथ बातचीत में यह कहना था पंजाब कांग्रेस इंचार्ज आशा कुमारी का। वे आज होशियारपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंची हुई थी।
एक सवाल के जवाब में आशा कुमारी ने कहा कि उन्हें पता चला है कि भगवंत मान द्वारा लोकसभा की कार्यवाही को लेकर सोशल मीडिया में कोई वीडिया वायरल हुआ है। लोकसभा व विधानसभा कानून के तहत चलती है तथा अगर कोई कानून को भंग करता है तो स्पीकर को उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। अगर किसी धारा का उलंघन है तो सरकार को एक्शन लेना चाहिए।
सिद्धू द्वारा भाजपा छोड़े जाने व राज्य सभा से त्यागपत्र दिए जाने संबंधी पूछे गए सवाल के जवाब में आशा कुमारी ने कहा कि सिद्धू ने भाजपा नहीं छोड़ी बल्कि राज्य सभा छोड़ी है, राज्य सभा छोडऩा उनकी निजी मामला है।
जहां तक कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा उन्हें पार्टी में आने का न्यौता देने का सवाल है तो कांग्रेस सभी का स्वागत करती है और कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने तो साधारण शब्दों में सभी के लिए यह बात कही है। कैनेडा में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर आई.एस.आई. के साथ संबंध में केस दायर मामले में पूछे गए सवाल को वे टाल गईं।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here