शिवसेना जल्द निकालेगी नशे तथा पंजाब सरकार के खिलाफ रोष रैली : जावेद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:- गुरजीत सोनू। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी की एक विशेष बैठक सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में होशियारपुर में हुई । इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि जब से पंजाब में अमरेन्द्र सरकार आई है तब से पंजाब में कोई भी व्यक्ति नशा मुक्त नही हुआ है। कैप्टन की सरकार ने लोगों से वायदा किया था कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम केवल चार सप्ताह में पंजाब को नशा मुक्त करवा देंगे। लेकिन डेढ साल का अर्सा बीत जाने के बाद भी अभी तक पंजाब नशा मुक्त होने की बजाये नशा और भी अधिक बढ़ गया है।

Advertisements

कांग्रेस सरकार पहले बादल सरकार के समय नशे के खिलाफ लगातार मोर्चा खोलते रही तथा उस समय कांग्रेस सरकार पंजाब में बढ़ते नशे के लिए मजीठिया जिम्मेवार ठहराती थी लेकिन अब जब कांग्रेस सरकार सत्ता में है तो मजीठिया के खिलाफ कारवाई क्यों नही करती, इसका मतलब यह था कि कांग्रेस सरकार केवल सत्ता में आने के लिए तथा बादल को बदनाम करने के लिए मजीठिया पर झूठा इल्ज़ाम लगा रही थी।

इस अवसर जि़ला संपर्क प्रधान रवि कुमार ने कहा कि सरकार सिर्फ दिखावे के लिए छोटे मोटे तस्करों पर हाथ डालती है लेकिन किसी बड़े तस्कार पर कोई कानूनी कारवाई नही करती। मौके पर शिवसेना के सिटी प्रधान ने कहा कि इस नशे कारण रोज़ाना ही कितने नौजवानों की मौत हो रही है । जिसकी जिम्मेवार पंजाब सरकार है। उन्होंने ने युवा पीढ़ी से अपील की कि नशे को त्याग के देश की तरक्की में योगदान दे। शिवसेना सिटी प्रधान जावेद ने कहा कि जल्द ही नशे तथा पंजाब सरकार के खिलाफ रैली निकाली जाएगी। इस अवसर पर जि़ला संपर्क प्रधान रवि कुमार, जि़ला वाईस प्रधान सर्बजीत साबी चगरां, काका गुज्जर कीर्ति नगर, राजकुमार काली, हैरी, जस्वीर सिंह, टोनी, बलवीर, रेशम, ज्योति, राणों, विक्की, वालिया, संदीप सूद, रिक्की, टोनी आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here