गंदे पानी की समस्या को लेकर तुलसी नगर निवासियों ने किया प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गंदे पानी की समस्या से त्रस्त सरकारी कालेज के समीप मोहल्ला तुलसी नगर निवासियों ने नगर निगम, मेयर एवं पार्षद के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर लोगों ने बताया कि पिछले 2 सप्ताह से उनके मोहल्ले में गंदा पानी आ रहा है, मगर किसी ने उनकी सुध नहीं ली, जिसके चलते उन्हें भी डायरिया जैसी बीमारी होने का खतरा बना हुआ है। इस मौके पर मोहल्ला निवासी शारदा शर्मा, ऊषा एवं शीला आदि सहित अन्यों ने बताया कि उनके वार्ड में सबसे अधिक डायरिया का प्रकोप फैला हुआ है और कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। बावजूद इसके उनके मोहल्ली की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

Advertisements

यहां तक कि साथ वाले मोहल्लों में साफ पानी के टैंकरों की सप्लाई की जा रही है, मगर उन्हें वो भी नसीब नहीं हो रहे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनके मोहल्ले में साफ पानी की सप्लाई न की गई तो वे संघर्ष को मजबूर होंगे।

इस संबंधी बात करने पर पार्षद बिट्टू भाटिया का कहना है कि उन्होंने निगम अधिकारियों को साथ लेकर मोहल्ला की जांच करवाई है और सभी के घर में साफ पानी की सप्लाई हो रही है। जहां तक प्रदर्शन का सवाल है यह किसी षड्यंत्र के तहत करवाया गया है, जोकि बहुत ही घटिया हरकत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here