सांपला की मेहनत ने खोले है होशियारपुर के लिए विकास के द्वार: मेहता

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला की 2014 से 2019 तक की बतौर लोकसभा सांसद की पारी बेहद सफल रही है। इस दौरान उन्होने केन्द्र से होशियारपुर के लिए बहुत सी योजनाएं लागू करवाई हैं। उपरोक्त शब्द विजय नगर वैल्फेयर सोसायटी के अध्यक्ष ज्ञान सिंह मेहता ने केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के स मान समारोह को संबोधित करते हुए कहे। इस अवसर पर ज्ञान सिंह मेहता ने कहा कि विजय सांपला ने होशियारपुर को बुलदियों पर लेजाने के लिए चारों तरफ चार मार्ग की सडक़े, होशियारपुर से दिल्ली तक सीधी रेल सेवा और दोआबा ऐयरपोर्ट आदमरपुर में बनाया है, जिससे बड़े बड़े व्यापारी व उद्योगपति होशियारपुर की ओर आर्कषित होगें और इससे बेरोजगारी की समस्या हल होगी।

Advertisements

इस मौके पर विजय सांपला ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उन्होंने हमेशा पार्टीबाजी से ऊपर उठकर कार्य करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि बेशक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है,लेकिन पंजाब के विकास को ध्यान में रखते हुए उन्होंने खुद पहल कर कैप्टन अमरिंदर सिंह को यकीन दिलवाया कि जब भी पंजाब को विकास के किसी भी कार्य में उनकी जरुरत हो वह हमेशा उनके साथ खड़े है। उन्होने कहा कि दु:ख की बात यह है कि पंजाब सरकार ने हमारी मदद क्या लेनी थी बल्कि केंद्र सरकार ने अपनी मर्जी से जो योजनाएं दी है उन्हे भी लागू नहीं किया गया है, जिसमें शहरों के विकास की अमृत योजना है।

इस मौके पर उन्होने कहा कि वार्ड के पार्षद बलविन्द्र भी वार्ड की डेवेल्पमैंट के लिए बेहद गंभीर है जिसके चलते जल्द इस वार्ड की नुहार बदलेगी। इस मौके पर पंजाब यूथ डेवेल्पमैंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, वार्ड न. 4 की पार्षद नीति तलवाड़ व मंडल अध्यक्ष अश्विनी ओहरी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर भी जे.पी. सुमन, देश राज कालिया, हरजिन्द्रपाल, परमजीत कौर, ऊषा खन्ना, प्रशांत सूद, अशोक राजपूत, दीपक सहगल, रमेश चंद व बिज्र मोहन वालिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here