बुरी खबर: नाबालिग प्रेमी जोड़े ने रेल से कटकर दी जान, सदमें में परिवार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-जालंधर रेल लाइन पर पिपलांवाला के फाटक के समीप दो नाबालिगों ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी। रेलवे पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। घटना का पता चलते ही बच्चों के पारिवारिक सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल था।

Advertisements

जानकारी अनुसार पिपलांवाला फाटक के समीप सुबह साढे 8 बजे व 9 के बीच जब रेल गुजर रही थी तो वहां खड़े लडक़ा-लडक़ी अचानक रेल के आगे कूद गए। इससे पहले कि ड्राइवर कुछ समझ पाता रेल उनके ऊपर से गुजर चुकी थी। जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर एवं लोगों के अनुसार बताया जा रहा है कि लडक़ा-लडक़ी के साथ एक बाइक सवार भी था, जो घटना के बाद वहां से फरार हो गया। बच्चों की पहचान खुआसपुरहीरां के सरकरी स्कूल के 10वीं के छात्र कृष्ण कुमार एवं छात्रा मनप्रीत के तौर पर हुई। उनकी पहचान उनके स्कूल पहचान पत्र एवं स्कूल बैग से हुई।

पहचान के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को इसकी सूचना दी। चौंकी इंचार्ज हरदीप सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरु कर दी थी। इसी बीच घटना की सूचना मिलने पर जी.आर.पी. जालंधर सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर बलदेव सिंह रंधावा भी मौके पर पहुंच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here