नाईस कंप्यूटर:विद्यार्थियों का पी.जी.डी.सी.ए. में रहा शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब बोर्ड ऑफ टैक्नीकल एजुकेशन से मान्यता प्राप्त पंजाब इन्फोटैक अधीकृत कैल-सी कंप्यूटर एजुकेशन की ओर से नाईस कंप्यूटर की होशियारपुर व चब्बेवाल दोनों शाखाओं में सरकारी नौकरियों के लिए मान्यता प्राप्त अनेकों कोर्सेज़ उपलब्ध हैं, जिनमें से एक वर्षीय पी.जी.डी.सी.ए. सर्वाधिक डिमांड में है।

Advertisements

गत 28 सालों से अनुभवी व प्रौफैशनली क्वालीफाईड मैनेजमेंट के उपयुक्त मार्गदर्शक में नाईस कंप्यूटरज़ का एकमात्र लक्ष्य आधुनिक कंप्यूटर कोर्सेज़ के साथ हर विद्यार्थी के सर्वोन्मुखी विकास द्वारा उसकी उचित प्लेसमेंट देना रहा है। यही कारण है कि हर साल की तरह इस बार भी एक साल के पोस्ट ग्रेजूएट डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशनज़ में नाईस कंप्यूटर सेंटर की छात्राओं ने भरपूर सफलता हासिल की है।

-चब्बेवाल व होशियारपुर संस्थानों में 100 प्रतिशत परिणाम

को-ऑर्डीनेटर स्वीन सैनी ने प्रैस विज्ञप्ति में बताया कि चब्बेवाल सेंटर से पहले सैमेस्टर की प्रवीन कौर ने 87 प्रतिशत अंकों से टॉप किया है। रजनी 83 प्रतिशत व गुरप्रीत सिंह 78 प्रतिशत लेकर दूसरे व तीसरे स्थान पर रहे। दूसरेे सैमेस्टर के परिणामों में नाईस चब्बेवाल से हरदीप कौर ने 73 प्रतिशत अंकों से पहले स्थान पर कब्ज़ा किया।

होशियारपुर संस्थान के पहलेेे सैमेस्टर से अनुराधा रानी ने 85 प्रतिशत अंक लेकर 83 प्रतिशत लेने वाली वृतिका जैन को दूसरे व 81 प्रतिशत लेने वाली मनप्रीत कौर ने तीसरा स्थान स्थान हासिल किया। होशियारपुर सेंटर के दूसरेे सैमेस्टर में नेहा अरोड़ा ने 81 प्रतिशत अंकों के बेहतरीन प्रदर्शन से टॉप किया तो बहुत कम अंकों के फर्क से शाईना 80 प्रतिशत लेकर दूसरे व जसप्रीत 79 प्रतिशत अंकों का साथ तीसरे स्थान पर रहीं। पी.जी.डी.सी.ए. के नतीजों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए छात्राओं ने क्वालिटी एजुकेशन, प्रैक्टिकल प्रोजेक्ट गाईडेंस व बेहतरीन मार्गदर्शन के लिए संस्थान के सभी ट्रेनरज़ व मैनेजमेंट का धन्यवाद किया। गौरतलब है कि इनमें से कई छात्राओं की कोर्स के दौरान ही संस्थान की ओर से प्लेसमेंट भी करवा दी गई है।

सैंटर डायरैक्टर प्रेम सैनी ने सभी होनहार छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि उनके संस्थान में हर विद्यार्थी की टैक्नीकल व पर्सनल ग्रूमिंग पर पूरा ध्यान दिया जाता है, यही कारण है कि पी.जी.डी.सी.ए. के हर सत्र में नाईस के छात्रों का नतीजा सबसे शानदार रहा है। उन्होंने संस्थान की उच्चस्तरीय शिक्षा व पंजाब में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रथा को कायम रखने के लिए नाईस कंप्यूटर होशियारपुर व चब्बेवाल की टीमों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here