शहीदों का जीवन व देश प्रति किए कार्य देश सेवा को करते हैं प्रेरित: जे.इलेनचेलियन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:मुक्ता वालिया। शहीद ए आजम भगत सिंह के 111वें जन्म दिवस पर राष्ट्रीय विकास पार्टी की तरफ से शहीद भगत सिंह चौंक में जिला अध्यक्ष नरिंदर सिंह मल्होत्रा की अध्यक्षता में एक समारोह आयोजित किया गया। जिसमें एस.एस.पी. श्री जे. इलेनचेलियन मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भारत भूषण वर्मा और दीपक सभ्रवाल भी विशेष रूप से उपस्थित हुए। एस.एस.पी. जे. एलनचेलियन ने शहीद भगत सिंह, शहीद राजगुरू व शहीद सुखदेव की प्रतिमाओं पर पुष्प चढ़ा कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि हम सब का यह फर्ज बनता है कि हम देश के लिए कुर्बान होने वाले शहीदों को हमेशा याद रखें। नौजवानों को शहीद भगत सिंह जी के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। उनका जीवन और उनके देश प्रति किए गए कार्य हमें देश सेवा के लिए प्रोत्साहित करते हैं। यदि हम उनके बताए मार्ग पर चलते है तो मुझे विश्वास है कि समाज में नशा और भ्रष्टाचार जैसी बुराईयां टिक नहीं सकती। आज हमें जो आजादी प्राप्त है वह मात्र इन शहीदों की बदौलत है शहीद देश की अमूल्य धरोहर है जिनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में ताजी रहेंगीं।

इस अवसर पर राष्ट्रीय विकास पार्टी जिला महासचिव अशोक मेहरा, मंडल अध्यक्ष डा. सुखदेव सिंह शेरगिल, महासचिव सुखबीर सिंह मल्होत्रा, जसवीर सिंह सैनी, सैनी जागृति मंच के संस्थापक संदीप सैनी, महावीर दल के अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद, पंडित जनक राज, रामदेव यादव, भाजपा नेत्री सुरेंद्रपाल कौर सैनी, गुरमिंदर कौर, विवेक सैनी गोल्डी, पंकज कालिया, राज कुमार राजू, मनजिंदर सियान, निर्मल सिंह बाबा, प्रदीप शांडियाल, राजेश वर्मा, राहुल बग्गा ने भी पुष्प भेंट कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here