विजय दशमी के उपलक्ष्य में आदमवाल में संघ ने आयोजित किया विशेष कार्यक्रम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। विजय दशमी के उपलक्ष्य में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आदमवाल खण्ड की तरफ से शस्त्र पूजन कार्यक्रम एस.डी. सिटी पब्लिक स्कूल आदमवाल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता खण्ड संघचालक कृष्ण गोपाल ने की। इस मौके पर आदमवाल एवं आसपास के गांवों से पहुंचे सैकड़ों स्वयंसेवकों ने शस्त्र पूजन किया। इस अवसर पर कृष्ण गोपाल ने बताया कि होशियारपुर के इतिहास में यह पहला मौका है जब आदमवाल खण्ड में संघ का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जोकि बड़े ही गौरव की बात है।

Advertisements

इस अवसर पर पथसंचलन भी किया गया, जोकि आदमवाल की अलग-अलग गलियों से होते हुए वापिस एस.डी. सिटी पब्लिक स्कूल पहुंचकर संपन्न हुआ। इस दौरान गांव के लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला तथा उन्होंने पथसंचलन का स्थान-स्थान पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर मनोज गुप्ता ने बताया कि संघ की तरफ से यह वर्ष श्री गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती को संर्पित किया गया है, क्योंकि श्री गुरु नानक देव जी ने समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने एवं अंधविश्वासों से निकलने का जो संदेश दिया वह आज भी हम सभी का मार्गदर्शन कर रहा है।

उन्होंने स्वयंसेवकों को मातृ भूमि की रक्षा एवं देश सेवा में हर समय तत्पर रहने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम को सफल बनाने में खण्ड कार्यवाह राकेश नैय्यर, सहखण्ड कार्यवाह अरुणेश कपूर, अमित साजन एवं चेतन सूद का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here