धनवंतरि वैद्य मंडल 23 दिसंबर को करवाएगा आयुर्वेद सम्मेलन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। धन्वंतरि वैद्य मंडल पंजाब की तरफ से राज्य स्तरीय भगवान श्री धनवंतरी जी महाराज जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में आयुर्वेद सम्मेलन 23 दिसंबर को सूद भवन नजदीक नलोईया चौक होशियारपुर में आयोजित किया जा रहा है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मंडल के प्रदेश प्रधान वैद्य सुमन कुमार सूद ने बताया कि इस सम्मेलन में पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा तथा केंद्रीय राज्यमंत्री विजय सांपला मुख्यातिथि के तौर पर शामिल होंगे।

Advertisements

जबकि पूर्व सांसद कमल चौधरी विशेष अतिथि के तौर पर सम्मेलन में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस मौके पर भाम वाले माता जी विशेष तौर पर आशीर्वाद देने के लिए पहुंच रही हैं। श्री सूद ने बताया कि इस सम्मेलन में आयुर्वेद एवं यूनानी बोर्ड के सदस्य योगेश शर्मा एस.टी. कॉलेज ऑफ नर्सिंग के चेयरमैन हरीश कपूर, डा. बलविंदर वालिया, संत बाबा रणजीत सिंह, आर.के. लोमस तथा डा. बी.के.दत्त विशेष तौर पर भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर आयुर्वेद दवाइयों के तथा जड़ी बूटियों के स्टाल भी लगाए जाएंगे। उन्होंने प्रदेश के सभी वैद्य से अनुरोध किया कि इस सम्मेलन में भाग लेकर वह आयुर्वेद के बारे में अपने सुझाव दें तथा दूसरों के अनुभव को सांझा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here