भाविका को पंजाब क्रिकेट टीम में चुने जाने पर खन्ना ने किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: पुष्पिंदर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने होशियारपुर के सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी की बाहरवीं कक्षा की छात्रा भाविका नाहर को नैशनल स्कूल खेलों में पंजाब की स्कूल अंडर-19 क्रिकेट टीम में चुने जाने पर उसे सम्मानित किया। इस अवसर पर खन्ना ने भाविका व उसके परिवारजनों को बधाई देते हुए कहा कि आज लड़कियों का पढ़ाई के साथ-साथ क्रिकेट खेल में अच्छा भविष्य है। उन्होंने कहा कि भाविका ने मेहनत से पंजाब की टीम में स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल तथा परिवार के साथ-साथ जिले का भी नाम रोशन किया है।

Advertisements

इस अवसर पर उन्होंने होशियारपुर में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की। इस अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने भाविका नाहर के पंजाब की टीम में चयनित होने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि भाविका नाहर ने कड़ी मेहनत कर यह मुकाम हासिल किया है तथा उन्होंने आशा प्रकट की कि आने वाले समय में भाविका पंजाब की टीम में बेहतर प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम का भी हिस्सा बनेगी। उन्होंने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि एच.डी.सी.ए. के लिए यह गर्व की बात है कि इस वर्ष भाविका के अलावा एच.डी.सी.ए. प्रशिक्षण सैंटर से रघु कुमार ने अंडर-14 पंजाब, सुरप्रीत कौर ने अंडर-19 पंजाब, आशीश घई तथा करण चावला ने पंजाब युनिवर्सिटी की टीम का प्रतिनिधित्व किया।

इस अवसर पर भाविका ने बताया कि मैं आगे भी कड़ी मेहनत कर होशियारपुर का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करूंगी। भाविका ने बताया कि क्रिकेट के प्रति लगाव उसे अपने परिवार से मिला। भाविका ने बताया कि उसके ताया जी रजिंदर कुमार, पिता राज कुमार तथा चाचा बीरबल कुमार भी क्रिकेट के खिलाड़ी रहे हैं। इस अवसर पर एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, मनोज शर्मा, आशीश घई, मयंक शर्मा तथा भाविका के पिता राजकुमार नाहर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here