सरकारी फाईलों में भटक रहा नेशनल शूटर का एम्युनिशन व राईफल लाईसेंस

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। बेशक ओलंपिक व अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में भारत की झोली में शूटर ढेरों मैडल ला रहे हो लेकिन हमीरपुर का एक नेशनल शूटर लाईसेंस के मकडज़ाल में उलझाया जा रहा है। पवन कुमार चौहान पुत्र कर्नल चेतराम चौहान करीब दो साल पहले शूटिंग स्पोट्र्स की ओर आकर्षित हुए। कोच विक्रांत राणा की देखरेख में पवन ने थोड़े से समय में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना ली थी।

Advertisements

स्पोटर्स कैटागिरी में एम्युनिशन न मिलने से दो साल से प्रैक्टिस नहीं कर पा रहा शूटर पवन कुमार

हमीरपुर जिले से अंतर्राष्ट्रीय शूटर विजय कुमार के बाद पवन कुमार ही राष्ट्रीय स्तर पर शूटिंग कर रहे हैं लेकिन जिस तरह से स्पोटर्स कैटागिरी में लाईसेंस व एम्युनिशन के लिए वह पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं, उससे खेल से ताल्लुक रखने वाले पवन चौहान का मनोबल टूटा है। वहीं पवन चौहान ने प्रशासन से यह गुहार लगाई है कि उन्हें जल्द से जल्द स्पोट्र्स कैटागिरी में एम्युनिशन खरीदने की परमिशन दी जाए ताकि काफी लंबे समय से बाधित हुई प्रैक्टिस को फिर से शुरु कर सके। उन्होंने कहा कि अगर एक स्पोट्र्समेन के साथ ऐसा हो रहा है तो एक आम आदमी के साथ कैसा होता होगा।

हमीरपुर के ए.डी.सी. रत्तन चंद गौतम ने कहा कि पवन कुमार के संबंधित कागजात संबंधित अधिकारी के पास भेजे गये हैं और जैसे ही वहां से कोई कंफरमेशन आती है, तो इस पर नियमानुसार कार्यवाई कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here