अवैध डंपिंग से तालाब बना एनएच हमीरपुर-मंडी, वाहन चालक परेशान

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर जिले में सोमवार रात से हो रही लगातार बारिश से हमीरपुर-सरकाघाट-मंडी नेशनल हाईवे पर वाहन चालकों की दिक्कतें बढ़ गयी हैं। टौणी देवी के पास कोल्हू सिद्ध में अवैध डंपिंग के कारण सडक़ ने तालाब का रुप धारण कर लिया है। इस वजह से यहां से गुजरने वाले दोपहिया वाहन चालकों के साथ-साथ पैदल चलने वाले राहगिरों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisements

गौरतलब है कि स्थानीय लोगों द्वारा सडक़ किनारे अवैध रुप से फेंकी गई मिट्टी और मलबे के कारण यहं पानी का जमावड़ा हो गया है। जिस वजह से यह दिक्कत पेश आ रही है। काबिले गौर है कि जालंधर मंडी एन.एच. वाया टौणी देवी, ठाना, दरोगन से आगे रास्ता पहले से ही खस्ता हालत में है। ऐसे में कोलहू सिद्ध के पास अवैध डंपिंग साईट ने सडक़ की हालत खस्ता कर दी है। 

स्थानीय निवासी सुनील कुमार का कहना है कि इस डंपिंग साईट के कारण सडक़ पर तालाब बन गया है जिस वजह से खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं करमवीर राठौर का कहना है कि प्रशासन को जल्द से जल्द इस समस्या का हल करना चाहिए ताकि जनता को सहूलियत मिल सके।

ग्राम पंचायत बारीं प्रधान बबीता चौहान ने इस बारे में बताया कि संबंधित अधिकारियों को इस अवैध डंपिंग की कई बार सूचना दी गई। पंचायत ने इस बारे प्रस्ताव डालकर प्रशासन को भी सूचित किया है। लोगों को आ रही दिक्कत को जल्द दूर किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here