पाकिस्तान प्रयोजित आतंकवाद से हर देश वासी आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार: डा. घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की जिला इकाई ने जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में सी.आर.पी.एफ. पर हुए पुलवामा नरसंहार के खिलाफ पाकिस्तान प्रयोजित आतंकवाद का पुतला फूंक कर जोरदार रोष प्रदर्शन किया।

Advertisements

इस रोष प्रदर्शन में यूथ सिटीजन कौंसिल के पंजाब प्रधान डा. रमन घई ने रोष प्रदर्शन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश अब पाकिस्तान व प्रयोजित आतंकवाद के खिलाफ आर-पार की निर्णायक लड़ाई के लिए तैयार खड़ा है तथा सरकार को पुलवामा में हुए सी.आर.पी.एफ. काफिले पर आतंकवादी हमले के खिलाफ कड़े से कड़ा कदम उठाकर पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है ताकि भविष्य में भारत में आतंकवाद की कोई भी कार्रवाई करवाने से पहले पाकिस्तान सौ बार उसके अंजाम के बारे में सोचे।

-यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने पुलवामा हमले के विरोध में किया रोष प्रदर्शन

डा. घई ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान द्वारा भेजे हुए आतंकवादियों की तरफ से किए गए अर्ध सैनिक बलों पर हुए इस नरसंहार की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा हमारे सैनिकों की शहादत बेकार न जाए इसको सुनिश्चित करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ ठोस रणनीति अपनानी चाहिए। इस पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के प्रति यूथ सिटीजन कौंसिल की ओर से डा. रमन घई ने गहरी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में सारा देश इन शहीद परिवारों के साथ एक पारिवारिक सदस्य की तरह खड़ा है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने रोष प्रदर्शन शुरू होने से पहले सभी कार्यकर्ताओं से 2 मिनट का मौन रखकर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की।

इस अवसर पर मनोज शर्मा, डा. पंकज शर्मा, डा. विशिष्ट कुमार, डा. राज कुमार सैनी, मयंक शर्मा, अश्विनी छोटा, कुलभूषण सेठी, मोहित संधू, सुनील सेठी, गुरप्रीत धामी, करन सैनी, रमनीश घई, जसपाल जस्सी, योगेश कौशल, मंगा, हरजीत सिंह, पाली धामी, डा. मनोज शर्मा, कोच नरेश कुमार, जसवीर बिट्टू, मलखान सिंह, गगनदीप, राजीव टिंकू, राज कुमार, सविनय कुमार, जगननाथ आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here