अरविंद केजरीवाल झूठ की राजनीति कर रहे है: मजीठिया

majithia-21
-एसवाईएल पर जारी हुई फोटो ने कैप्टन द्वारा अपनाई दोहरी राजनीति को किया जग जाहिर – पंजाब की नुहार शिरोमणि अकाली दल भाजपा गठजोड़ सरकार ने बदली:  कैबनिट मंत्री – 

होशियारपुर। कैबनिट मंत्री पंजाब बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कनवीनर तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा झूठ की राजनीति की जा रही है। वे सोमवार को गांव गिलजियां में एक समागम दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता तथा आरटीएस के कमिश्नर लखविंदर सिंह लक्खी विशेष तौर पर मौजूद थे। स. मजीठिया ने कहा कि पंजाब की नुहार शिरोमणि अकाली दल भाजपा गठजोड़ वाली पंजाब सरकार द्वारा ही बदली गई है। उन्होंने कहा कि एसवाईएल मुद्दे पर मुख्यमंत्री पंजाब प्रकाश सिंह बादल की अगुवाई वाली पंजाब सरकार पूरी गंभीर है जिन की बदौलत असली मालकों को अपना मालिकाना हक प्राप्त हो गया है। उन्होंने कहा कि पांच दिनों के भीतर ही 202 गांवों की 4261 एकड़ जमीन 21,511 असल मालकों के नाम तबदील करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री तथा माल विभाग के अधिकारी बधाई के पात्र है।
माल व पुर्नवास तथा लोक संपर्क मंत्री स. मजीठिया ने कहा कि दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल पंजाब के निवासियों से झूठ की राजनीति कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस ने पंजाब के पानियों के खिलाफ जा कर हरियाणा का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की झूठ व धोखे की राजनीति का इलाज पंजाब के निवासी आने वाले विधान सभा चुनावों दौरान करेंगे, क्योंकि वे पंजाब के निवासियों से धोखा कमा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रधान कैप्टन अमरिंदर का भी पंजाब के पानियों संबंधी दोहरा चेहरा जग जाहिर हो गया है। उन्होंने कहा कि उस समय की जारी हुई फोटों पर पंजाब के निवासी अच्छी तरह से परिचित हो गए है कि कैप्टन एसवाईएल पर दोहरी राजनीति कर रहे है। उन्होंने कहा कि उस समय की प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी के साथ इस की फोटो ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है।
स. बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल भाजपा सरकार की बदौलत आज पंजाब का बहुमुखी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब उपमुख्यमंत्री स. सुखबीर सिंह बादल की दूर दर्शी सोच के चलते पंजाब को जहां बिजली का सरपल्स राज्य होने का मान प्राप्त हो चुका है वही यहां बाकी राज्यों के मुकाबले बिजली सस्ती मुहैय्या करवाई जा रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इसके अलावा सरकार द्वारा एससी वर्ग तथा किसानों को मुफ्त बिजली मुहैय्या करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अब बीसी वर्ग को भी मुफ्त बिजली मुहैय्या करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पटियाला से बठिंडा तक बनाया जा रहा है चार मार्गी सडक़ी मार्ग बेमिसाल होगा तथा यह विरोधियों के मुंह पर करारी चोट भी साबित होंगी। उन्होंने कहा कि स. सुखबीर सिंह बादल ने कहा था कि ऐसी सडक़ बनाई जाएगी जो बंब फेंकने पर भी नहीं टूटेंगी। उन्होंने कहा कि आज जर्मन टैक्नोलाजी से सीमेंट की मजबूत सडक़ तैयार हो गई है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाए गए है और जल्द ही आदमपुर में घरेलु एयरपोर्ट बनेंगा जो दोआबा क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब की खुशहाली तथा तरक्की के लिए दोबारा शिरोमणि अकाली दल भाजपा गठजोड़ की सरकार बहुत जरुरी है।

इस मौके पर हलका विधायक गढ़शंकर तथा शिरोमणि अकाली दल के जिला देहाती प्रधान सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल राठां, यूथ अकाली दल के दोआबा जोन के प्रधान सरबजोत सिंह साबी, हलका इंचार्ज उड़मुड़ टांडा व उम्मीदवार अरविंदर सिंह रसूलपुर, जिला अबर्जरवर शिरोमणि अकाली दल कुलवंत सिंह बाठ, जिला प्रधान यूथ अकालीदल कर्मबीर सिंह घुम्मन, एसजीपीसी सदस्य जत्थेदार तारा सिंह सल्लां, जिला प्रधान स्त्री अकाली दल बीबी सुखदेव कौर सल्लां, बलदेव सिंह सल्लां, सुखविंदर सिंह मूनक, एडवोकेट राज गुलजिंदर सिंह सिद्धू, बरिंदर सिंह के अलावा अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here