श्री आनंदपुर साहिब जाने वाली फर्स्ट एड टीम व एम्बुलेंस वैन को जिलाधीश ने किया रवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिलाधीश-कम-चेयरपर्सन जिला रैडक्रास सोसायटी ईशा कालिया ने श्री आनंदपुर साहिब में होले-मोहल्ले के मौके पर फर्स्ट एड की पोस्ट लगाने के लिए जिला रैडक्रास सोसायटी ने 19 मार्च को फर्स्ट एड टीम सहित एंबुलेंस वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements

जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि यह एम्बुलेंस वैन व फर्स्ट एड टीम 19 से 21 मार्च तक श्री आनंदपुर साहिब में अपनी सेवाएं प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि श्री आनंदपुर साहिब में होले-मोहल्ले पर देश-विदेश से भारी संख्या में संगत पहुंचती हैं और इस दौरान किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए यह टीम सहायक साबित होगी। उन्होंने कहा कि फर्स्ट एड टीम में 8 सदस्य शामिल हैं, जिनकी ओर से फर्स्ट एड संबंधी नि:शुल्क स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की जाएंगी।

जिलाधीश ईशा कालिया ने कहा कि इस मेले के लिए जिला रैडक्रास सोसायटी की ओर से जहां श्रद्धालु संगतों की सुविधा के लिए फर्स्ट एड के तौर पर दवाईयां नि:शुल्क दी जाएंगी, वहीं एम्बुलेंस वैन प्रभावित व्यक्तियों को दूर-नजदीक के अस्पतालों में पहुंचाने की सेवा भी करेगी। इस मौके पर आई.ए.एस. गौतम जैन, सहायक कमिश्नर (सामान्य) अमित महाजन, सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी नरेश गुप्ता के अलावा अन्य भी उपस्थित थे।

फर्स्ट एड माहिरों की 8 सदस्यीय टीम में संतोख सिंह पलटून कमांडर पंजाब होम गार्ड होशियारपुर, लेक्चरार इन फस्र्ट एड एंड होम नर्सिंग दर्शन सिंह, सरकारी हाई स्कूल जाजा बलबीर सिंह, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बाडिय़ां कलां निरंजन सिंह, सरकारी हाई स्कूल बिंजो मंजीत सिंह, सरकारी एलीमेंट्री स्कूल बैंस अवान सोहन सिंह, सरकारी एलीमेंट्री स्कूल समुंदड़ा अमरजीत सिंह व लेक्चरार इन फर्स्ट एड एंड होम नर्सिंग जसवीर सिंह शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here