पहले चाकू की नोक पर किया गैंग रेप, फिर आटो से भेजा घर

boy-raped-wonam-on-footpath-vishakhapatnam-india

-ड्यूटी खत्म होने के बाद घर के लिए निकली थी पीडि़ता, रात 8 बजे बैठी थी ऑटो में, ऑटो चालक और उसके एक अन्य साथी ने दिया वारदात को अंजाम, गैंग रेप करने के बाद आरोपी उसे दूसरे ऑटो में घर भेज हुए फरार, पुलिस ने मामला किया दर्ज, चंडीगढ़ के सैक्टर 34 में एक कॉल सैंटर में काम करती है पीडि़ता-
द स्टैलर न्यूज़ के लिए राणा जी पी.टी.बी. की रिपोर्ट
कॉल सेंटर से ऑटो में घर जाने निकली लडक़ी को दो लोगों ने चाकू की नोक पर जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी उसे एक अन्य ऑटो में बिठाकर फरार हो गए। जानकरी देते हुए पीडि़ता ने पुलिस को बतया कि मंगलवार 13 दिसंबर की रात 8 बजे सेक्टर-34 चंडीगढ़ के एक कॉल सेंटर में नौकरी करके घर लौटने के लिए डिवाइडिंग चौक से हल्लोमाजरा जाने के लिए एक ऑटो किया था। ऑटो में ड्राइवर के अलावा उसका एक साथी भी था। ऑटो जैसे ही सेक्टर-29 की खाली सडक़ पर पहुंचा तो उन्होंने ऑटो को रोड के किनारे रोक लिया। इसके बाद चाकू की नोक पर ऑटो चावक व उसके साथी ने उसे ऑटो से उतारा और उसे झटके से जंगल की तरफ ले गए। लडक़ी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी बलात्कार के बाद उसे जंगल में छोडऩे की बजाए ट्रिब्यून चौक से अंबाला जाने वाले रास्ते में पर एक बस स्टॉप पर लेकर पहुंचे। यहां से आरोपियों ने एक दूसरा ऑटो किया और उसे उसमें बैठा दिया।

Advertisements

लडक़ी ने घर पहुंचकर पूरी वारदात अपनी मां को बताई। जिसके बाद मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इंडस्ट्रीयल एरिया पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Courtesy:- ptbnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here