कांग्रेस की जनहितैषी नीतियों की होगी जीत, शहर और हल्के का होगा विकास: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस प्रत्याशी डा. राज कुमार के चुनाव प्रचार को उस समय और बल मिला जब पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने शहर के अलग-अलग वार्डों में जनता के साथ बैठक करके उन्हें कांग्रेस के प्रति लामबंद किया। इस दौरान उन्होंने शहर के वार्ड नंबर 23, 4, 11, 7, 36, 39 व 34 आदि में जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू व मनमोहन कपूर भी उनके साथ मौजूद रहे।

Advertisements

बैठकों को संबोधित करते हुए श्री अरोड़ा ने कहा कि इन लोकसभा चुनावों में जनता कांग्रेस की जनहितैषी नीतियों पर मोहर लगाएगी और इससे शहर व पूरे हल्के का विकास और भी तेजी से संभव हो पाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने मात्र दो वर्ष में ही वे कार्य करके दिखाए हैं जो पिछली अकाली-भाजपा सरकार के समय में सोचे भी नहीं गए थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में उद्योगों की स्थापना एवं यहां से पलायन करके जा चुके उद्योगों को पुन: लाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं ताकि रोजगार के साधन उपलब्ध हो सकें। इसके अलावा शहरों एवं गांवों की समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाने के लिए ठोस नीति के तहत कार्य किया जा रहा है और कांग्रेस के राज में हमेशा से ही बिना भेदभाव के काम करवाए जाते हैं ताकि हर हल्के और क्षेत्र का सर्वपक्षीय विकास हो सके। इस दौरान लोगों ने कैबिनेट मंत्री को आश्वस्त किया कि वे कांग्रेस को विजयी बनाकर केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने में अपना योदगान जरुर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here