शिवसेना व श्री ब्राह्मण सभा प्रगति ने माता चिंतपूर्णी जी के मेलों दौरान मीट, शराब की दुकानें बंद रखने की मांग की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे और श्री ब्राह्मण सभा प्रगति का शिष्टमंडल आज जिला पब्लिक ग्रीवेंस ऑफीसर से मिला और उनको मांग पत्र दिया। जिसमें शिष्टमंडल ने मांग की कि माता चिंतपूर्णी को जो रास्ता होशियारपुर से आशा देवी मंदिर तक है,उसमें शराब के ठेके और मीट की दुकाने बंद होनी चाहिए। शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे ने पहले डीसी होशियारपुर को मांग पत्र दिया था तो डीसी होशियारपुर ने आश्वासन दिया था की इस संबंधी पूरी कोशिश की जाएगी, लेकिन कल संग्राद को चिंतपूर्णी मार्ग पर शराब की सभी दुकानें खुली थी।

Advertisements

उनको एडमिनिस्ट्रेशन के द्वारा बंद करवाया गया लेकिन दोपहर के बाद दोबारा फिर दुकानें खुल गई। शिष्टमंडल में शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के पंजाब सेक्रेटरी डॉ मनमोहन जी ने कहा कि यदि सरकार ने हमारी बात नहीं मानी तो सभी हिंदू संगठन मिलकर मीट और शराब की दुकाने बंद करवाएंगे और किसी भी घटना के लिए प्रशासन जिम्मेवार होगा। श्री ब्राह्मण सभा प्रगति के सेक्रेटरी श्री अश्विनी शर्मा जी ने कहा की इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं उन्होंने कहा कि यदि राज्य सरकार को रेवेन्यू का नुकसान होता है तो सरकार को ठेकेदारों से एग्रीमेंट करने से पहले सोचना चाहिए।

फिर उन्होंने कहा कि लोगों की धार्मिक भावनाएं राज्य सरकार के रेवेन्यू से ज्यादा महत्व रखती हैं। मौके पर शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के आईटी सेल अध्यक्ष डॉ. अनिल भारद्वाज, लीगल एडवाइजर सुनील पाराशर, जिला उप प्रधान संजय ठाकुर, सिटी प्रधान साहिल गोयल, यूथ प्रधान मनी, सिटी उप प्रधान दीपक कपूर, श्री ब्राह्मण सभा प्रगति के प्रधान रामगोपाल शर्मा, वूमेन सेल् प्रधान सोनू बाला, ऑफिस सेक्रेटरी विजय मोदगिल , संदीप शर्मा, हनी शर्मा, सुभाष शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here