मंत्री अरोड़ा की ओर से वार्ड नंबर-37 में इंटर लाकिंग टायले लगाने की कार्य की शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 37 की शाम गली में इंटर लाकिंग टायलों के कार्य की शुरुआत करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बुनियादी ढांचे की मजबूती व नागरिकों को प्राथमिक सुविधाएं प्रदान करने में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

Advertisements

विकास कार्यों की शुरुआत के मौके पर उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहरों में गलियां, ओपन जिम, कम्यूनिटी सैंटर, सीवरेज व वाटर सप्लाई के कार्य युद्ध स्तर पर करवाए जा रहे हैं, जिनके लिए पंजाब सरकार की ओर से अलग-अलग जिलों में जरुरी ग्रांटे मुहैया करवाई गई है। उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 37 में इंटर लाकिंग टायलों का कार्य 9.13 लाख रुपए की लागत से जल्द मुकम्मल करवाया जाएगा ताकि इलाका निवासियों को सुविधा हो सके। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर ंिसंह की ओर से शुरु किए गए शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के दूसरे पढ़ाव के अंतर्गत होशियारपुर शहर के अलग-अलग वार्डों में करोड़ों रुपए की लागत से 60 से अधिक अलग-अलग विकास कार्य करवाए जा रहे है।

इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन राकेश मरवाहा, मनमोहन सिंह कपूर, गोपाल वर्मा, मोनिका वर्मा, सुदर्शन धीर, अनिल बसी, रवि दत्त शर्मा, भारत भूषण, आशुतोष शर्मा, पवन जैन, स्वतंत्र जैन, प्रदीप शर्मा, अरुण कुमार गुप्ता, संजीव कुमार, वनीता शर्मा आदि के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here