अर्पण वैल्फेयर सोसायटी की महिलाओं व युवतियों ने पुरातन सभ्यता के साथ मनाया हरियाली तीज पर्व

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वेलफेयर सोसायटी वार्ड नंबर 4 की अध्यक्ष कंचन विशिष्ट मेहरा की अध्यक्षता में पुरातन सभ्यता व संस्कृति की महक बिखेरता हर्षोल्लाह से तीज का त्यौहार मनाया गया। इस अवसर पर कंचन वशिष्ठ मेहरा ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि तीज का त्योहार बेटियों और बहनों के मिलन का विरासती त्यौहार है तथा हमें हमेशा इसे याद रखते हुए अपनी नौजवान पीढ़ी को इसके साथ जोड़े रखता है तथा इस परंपरा को जीवित रखने के लिए हमें ऐसे कार्यक्रमों को बढ़ावा देना चाहिए।

Advertisements

सावन की मल्हार, खेडन दे दिन चार, बागों में झूले पड़ गए, लौंग इलाइची, जैसे तीज के गीतों की धुन पर महिलाएं झूमती दिखाई दी । इस अवसर पर महिलाओं ने मेहंदी लगाई रंग बिरंगी चूड़ियां पहनी और मंगल गीत गाए। महिलाओं ने डांडिया, जागो और पंजाबी गिद्दे की बेहतरीन प्रस्तुति की । इस दौरान बच्चों के सुंदर नृत्य ने लोगों का दिल जीत लिया।

कार्यक्रम में खेल प्रतियोगिताएं भी करवाई गई तथा सुहागानों व बच्चों को उपहार दिए गए। इस अवसर पर नीना कुमरा, तमन्ना गुप्ता, ममता वशिष्ठ, डोली शर्मा, रेखा, अनु ,अंजलि, मनीषा बनयाल, सुमन, ज्योति शर्मा, पूनम, चांदनी, सोनिया, शिखा, निष्ठा मेहरा, पलक, काव्या विशिष्ट, प्रियंका, संतोष ,मीनू आदि महिलाएं उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here