सिल्वर ओक स्कूल के छात्रों व कर्मचारियों को फायर सेफ्टी के बारे किया जागरुक

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। सिल्वर ओक इंटरनेशनल स्कूल शाहबाजपुर टांडा में विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए बनाई गई बाल सुरक्षा समिति की ओर से बच्चों के लिए फायर सेफ्टी व फस्र्ट एड के उपलक्ष्य में वर्कशॉप लगाई गई।

Advertisements

संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू के निर्देशों पर प्रिंसिपल राकेश शर्मा व प्रशासिका मनीषा संगर की अगुवाई में लगाई गई इस वर्कशॉप में दसवीं से 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के साथ-साथ स्कूल के ट्रांसपोर्ट विभाग के कर्मचारियों ने भी भाग लिया। वर्कशॉप में संजीव शर्मा व गुरदयाल ने मौजूद विद्यार्थियों व कर्मचारियों को आग बुझाने वाले यंत्रों के प्रयोग के संबंध में जानकारी प्रदान की।

इसके साथ ही चोट लगने या बीमारी की सूरत में मरीजों को दी जाने वाली चिकित्सा सहायता के बारे में भी जानकारी प्रदान की। प्रिंसिपल राकेश शर्मा ने विद्यार्थियों को चिकित्सा सहायता व आग बुझाने वाले यंत्रों के महत्व के बारे में जानकारी दी।

इस दौरान स्कूल मैनेजर करण जीत सिंह व तरण सैनी ने बसों में लगे फायर सेफ्टी उपकरणों व चिकित्सा किटों का निरीक्षण किया। इस दौरान ट्रांसपोर्ट विभाग से गुरदेव सिंह स्कूल स्टाफ से विक्रमजीत सिंह, जगबंधन, अमरजीत कौर, गजेंद्र सिंह, तरनजीत कौर, राजवीर कौर, मनदीप कौर, कुलविंदर कौर के अलावा स्टाफ व विद्यार्थी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here