आशीष घई ने शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन कर किया होशियारपुर का नाम रोशन: डा. दलजीत खेला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा करवाई जा रही सीनियर कटोच शील्ड इंटर डिस्टिक क्रिकेट प्रतियोगिता में होशियारपुर के आशीष घई ने पी.सी.ए. स्टेडियम मोहाली में खेले गए जिला एस.ए.एस. नगर (मोहाली) टीम के खिलाफ 78 गेंदों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 छक्को व 10 चौकों की मदद से 101 रनों की शानदार पारी खेली। एच.डी.सी.ए. टीम की तरफ से खेलते हुए आशीष घई ने 101 रनों के अलावा इस मैंच में जिला एस.ए.एस. नगर (मोहाली) की टीम के चार विकेट भी झटके।

Advertisements

आशीष घई ने जिला मोहाली टीम के खिलाफ खेली 101 रनों की शानदार पारी व झटके 4 विकेट

आशीष घई के इस शानदार आल राऊडर प्रदर्शन के लिए एच.डी.सी.ए. अध्यक्ष डा. दलजीत खेला तथा चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने समूह एसोसिएशन की ओर से बधाई देते हुए कहा कि अशीष घई ने आई.पी.एल. व रणजी ट्राफी खिलडिय़ों से सुजजित एस.ए.एस. जिला (मोहाली) टीम के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर यह साबित कर दिया है। आने वाले समय में वह होशियारपुर का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करेंगे।

आशीष घई ने अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय अपने जिला कोच दलजीत सिंह, गोपाल कुमार व दविंदर कौर को दिया। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में कड़ी मेहनत कर पंजाब के साथ-साथ देश का नेतृत्व करने की कोशिश करेंगे। आशीष घई ने इस सीनियर प्रतियोगिता में जिला फाजिला के खिलाफ 65 रन की पारी, पटियाला टीम के खिलाफ 40 रन तथा एस.ए.एस. नगर मोहाली के खिलाफ 101 रन की पारी खेली। आशीष घई इससे पहले पंजाब अंडर-16 टीम व पंजाब अंडर-19 स्कूल टीम में खेलते हुए पंजाब की टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके है। डा. घई ने बताया कि होशियारपुर का अगला मैच फरीदकोट की टीम के साथ 30 व 31 मई को फरीदकोट में खेला जाएगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here