सब्र का टूटा बांध: लोगों ने बिजली न आने पर लगाया जाम, कार चालक पर उतरा गुस्सा, तोड़ा शीशा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर पड़ते गांव सलेरन व आस-पास के गांवों के लोगों ने बिजली न आने के कारण गांव के पूर्व सरपंच नवजिंदर सिंह बेदी की अध्यक्षता में पंजाब सरकार तथा प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आदमवाल रोड पर जाम लगाकर रोष प्रदर्शन किया। जिसमें लोगों ने कहा कि जरा सी आंधी आने के कारण बिजली विभाग द्वारा उनके गांवों की बिजली काट ली जाती है। जिसके कारण उनको भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है तथा इतनी गर्मी के कारण उनका दिन व रात काटना मुश्किल हो जाता है।

Advertisements

लोगों का कहना है कि गर्मी के मौसम के आते ही बिजली विभाग द्वारा जरा की आंधी आने पर दो-तीन दिन तक उनके गांवों में बिजली नहीं आती तथा सरकार बिजल दर बढ़ाकर लोगों के खून पसीने की कमाई को लूट रहा है। जिसके चलते उन्होंने होशियारपुुर-चिंतपूर्णी रोड पर जाम लगा दिया तथा पंजाब सरकार तथा विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम के दौरान जब एक कार चालक वहां से धक्के से गुजरने लगा तो गुस्साए लोगों ने उसकी कार का शीशा तोड़ दिया।

इसी बीच पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। जिसने गुस्साए लोगों को शांत करवाने की कोशिश की। खबर लिखे जाने तक धरना जारी था तथा प्रशासन द्वारा गांवों के लोगों को समझाया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here