170 पेटी अवैध शराब सहित जगदीश गिरफ्तार, साथी फरार

बछवाड़ा/बेगूसराय(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: राकेश कुमार। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में चोरी छिपे बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। गाहे-बगाहे पुलिस की संलिप्तता भी सामने आती रहती है। इसी कड़ी में फतेहा पंचायत स्थित रेलवे गुमटी से शेरपुर जाने वाली सडक़ के किनारे से गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार कि रात बछवाड़ा थाना की पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब के साथ दो वाहनों व एक चालक को काबू कर लिया। वहीं एक चालक समेत अवैध शराब कारोबारी मौके पर से फरार हो गया।

Advertisements

बताते चले कि बछवाड़ा थाना कि पुलिस ने गुप्त सूचना के अधार पर फतेहा पंचायत स्थित फतेहा होल्ट के समीप गुमटी से शेरपुर जाने वाली सडक़ पर डी.सी.एम. ट्रक से कुछ लोग विदेशी शराब अनलोड करने की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने पुलिस बल के साथ स्थल पर पहुंंचकर कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी व मैजिक वाहन का चालक मौके पर से फरार हो गया। बछवाड़ा थाना पुलिस ने एक ट्रक समेत चालक व एक मैजिक वाहन को अपने कब्जे में कर लिया। ट्रक की जांच के दौरान उसमें फल भरे पड़े थे।

लेकिन शक के अधार पर अजनाश फल हटाते ही अवैध शराब बरामद की गई। सूचना पर पहुंंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आशीष आंन्नद ने बताया कि ट्रक से शराब की 375 एमएल की 84 पेटियां व अन्य शराब की 375 एमएल की 97 पेटियों के साथ चालक व एक मैजिक को अपने कब्जे में लिया गया। ट्रक चालक की पहचान पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मध्य सेवा ग्राम निवासी जगदीश साह का पुत्र पलटु साह को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उन्होने बताया कि चालक के साथ मोबाइल न. व मैजिक वाहन के अधार पर जल्द ही शराब के कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here