बस स्टैंड: पैट्रोल पंप पर तेल कम डालने को लेकर हंगामा, काफी देर बार सुलझा मामला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बस स्टैंड के समीप स्थित पैट्रोल पंप पर आज 13 जुलाई की दोपहर को उस समय हंगामा हो गया जब कार में तेल डलवाने आए एक युवक ने तेल डलवाने उपरांत तेल का डिजीटल मीटर डाउन रहने पर तेल कम व न डालने का कथित तौर पर आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया। हालांकि पंप पर मौजूद कर्मियों के अनुसार उन्होंने पूरा तेल डाला था तथा किसी कारण वश मीटर शो नहीं कर रहा होगा। इस बात को लेकर करीब एक-डेढ घंटा जमकर हंगामा हुआ और आखिर में जब गाड़ी में और तेल डाला गया तो मीटर में टंकी फुल शो करने पर मामला शांत हुआ और युवक और डाले गए तेल के पैसे देकर वहां से चला गया।

Advertisements


जानकारी अनुसार गाड़ी में तेल डलवाने आए नरिंदर सिंह ने बताया कि वह तेल डलवाने आया था तथा जब उसने गाड़ी में 20 लीटर तेल डलवाया तो मीटर में शो नहीं हुआ। इस पर उसने पंप आप्रेटर से कहा कि जितना तेल डाला गया है उसे शो करवा दो वे चला जाएगा। मगर पंप पर मौजूद कर्मी व मैनेजर ऐसा करने में असमर्थ रहे। इस दौरान हुंडई कंपनी से कारीगर बुलाया गया और नरिंदर सिंह ने अपने जानकार वहां पर बुला लिए। जिससे हंगामा होना शुरु हो गया। इसी बीच किसी के कहने पर कि शायद गाड़ी चलाने पर मीटर शो करने लगे, मगर फिर भी ऐसा नहीं हुआ। इसी बीच किसी के कहने पर एक 10 लीटर की कैनी में तेल डाला गया ताकि चैक किया जा सके कि मशीन तेल ठीक डालती है, तो कैनी में पूरा-पूरा तेल आया।

इसके बाद गाड़ी में फिर से तेल डाला गया तो करीब 8 लीटर तेल और डलने पर टंडी फुल हो गई और मीटर में भी टंकी फुल शो होने लगी। इसके बाद युवक ने अतिरिक्त तेल के रुपये दिए और मामला शांत हुआ व युवक गाड़ी लेकर वहां से चला गया। इस मामले को लेकर कई लोगों की खासी एक्सरसाइज हो गई तथा पंप द्वारा कम तेल डाले जाने की अटकलों पर भी विराम लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here