प्रह्लाद नगर में हुई चोरियों की वारदात वाले स्थान पर पहुंचे भाजपा नेता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,मेयर शिव सूद ,जिला प्रधान विजय पठानिया तथा निपुण शर्मा पार्षद पहुंचे। उनके साथ रामदेव यादव व यशपाल शर्मा भी उपस्थित थे। उक्त नेता प्रह्लाद नगर के नजदीक शिमला पहाड़ी के श्री राम शर्मा के घर हुई चोरी की वारदात वाले स्थान पर पहुंचे तथा श्रीराम शर्मा उनके पुत्र अमन शर्मा व पुत्रवधू रीचा से बातचीत कर चोरी के बारे वारदात की वारदात के बारे में पूरी जानकारी ली तथा दुख और चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शहर में पिछले कुछ समय से चोरियों की भरमार लगी हुई है।

Advertisements

चोर कहीं भी कभी भी किसी भी स्थान पर पहुंच जाते हैं व लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं परंतु उन्हें रोकने के लिए अभी तक कोई उपाय नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले भाजपा शिष्ट मंडल ने एस.एस.पी होशियारपुर से मिलकर चोरी लूटपाट ,गुंडागर्दी की बढ़ रही घटनाओं को रोकने के लिए मांग पत्र दिया था परंतु हालात में कोई सुधार नहीं हुआ। चोर सरेयाम अपना काम कर रहे हैं परंतु पुलिस बेबस होकर बैठी है और अभी तक किसी भी चोरी का सुराग पुलिस के पास नहीं है ,और ना ही कहीं पर अपराधी पकड़े गए हैं। भाजपा नेताओं ने कहा है कि जनता की जान व माल की रक्षा करना सरकार का प्रथम कर्तव्य है।

इस समय कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा चुकी है। भाजपा नेताओं ने चितावनी दी कि अगर चोरियों पर नकेल न डाली गई तो भाजपा को मजबूरन आंदोलन की राह पकडऩी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here