हिन्दू देवताओं के बारे आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वाले वकील प्रितपालजीत को अदालत ने भेजा जेल

leader-arrested-poppy-husk-jalandhar-police-punjab

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हिन्दू देवताओ के बारे सब कुछ जानते हुए गलत शब्दावली लिखकर गलत वीडियो डालने वाले होशियारपुर के वकील प्रितपालजीत सिंह को होशियारपुर सी.जे.एम अमित मल्हन की अदालत ने पुलिस रिमांड दिए बिना जिला होशियारपुर जेल भेज दिया है। जिसके बाद आरोपी की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 3 अगस्त शनिवार सुनिश्चित कर दी है।

Advertisements

हिन्दुओ के खिलाफ साजिशन 10 घंटे गलत लिखने वाले को अदालत भी माफ नही करेगी: अशोक सरीन हिक्की

इस बारे जानकारी देते शिकायतकर्ता अशोक सरीन हिक्की ने बताया की आरोपी को अभी तक किसी तरह की कोई माफी नही दी गई है। क्योंकि पूरे पंजाब के अलग-अलग शहरो में आरोपी की गलत शब्दावली का विरोध करने वाले सभी धार्मिक, समाजिक संस्थाओ व होशियारपुर के वकीलों ने विरोध किया है कि 31 दिन तक बिना गलती माने हाईकोर्ट से जमानत नही मिलने की वजह से आरोपी ने साजिशन माफी मांगी है। जिस पर सभी संस्थाएं विरोध कर रही है क्योंकि इस मामले से करोड़ो हिन्दुओ की भावनाएं जुड़ी हुई है। सरीन ने बताया कि मुझे यकीन है कि हिन्दुओ के खिलाफ साजिशन 10 घंटे गलत लिखने वाले को अदालत भी माफ नही करेगी क्योंकि आरोपी ने दर्जनो वकीलों के विरोध के बावजूद भी अपनी गलती को गलत नही बल्कि भगवान को गलत बताने के तर्क लिख हिदुओं की भावनाओ को ठेस पहुंचाई है।

-24 घंटे मे होगी हिन्दू देवताओ का अपमान करने वाले का फैंसला

सालो साल अदालतों में चलने वाले केसों को खत्म करने मे कम पड़ रहे जजो कि गिनती के चलते भारत का आम नागरिक इंसाफ लेने के लिए सालों साल अदालतों मे घूम रहा है और कई जगह इस तरह के अदालत निर्णय भी देखने को मिलते है कि आम नागरिक सालों केस लड़ कर भी कुछ हासिल नही कर पाता। दूसरी तरफ नामवर लोगों के काम कुछ ही घंटों एवं दिनों मे अपना काम करवा लेते है। उसी तरह हिन्दू देवताओ के बारे लगातार 10 घंटे आपत्तिजनक लिखने वाले आरोपी वकील की जमानत याचिका पर सुनवाई 24 घंटे मे होगी। उन्होंने कहा कि गरीब तो हाइकोर्ट जा नही सकता था परंतु इस मामले मे आरोपी एक वकील का बेटा व खुद वकील है। अब पंजाब की सभी धार्मिक सामाजिक संस्थाओं की नजर शनिवार 3 अगस्त को होशियारपुर के सी.जे.एम की अदालत के निर्णय पर है कि वो हिन्दुओ की भावनाओ को ठेस पहुंचाने वाले पर क्या फैंसला सुनाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here