पूर्व विधायक गोल्डी व एस.डी.एम ने छह गांवों में बाढ़ से हुए नुकसान का लिया जायजा

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी व एसडीएम गढ़शंकर हरबंस सिंह ने बाढ़ प्रभावित आधा दर्जन गावों का दौरा विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ किया और हर तरह की संभव सहायता करने का अश्वासन दिया और सरकार को रिर्पोट बनाकर भेज कर मुआवजा देने का प्रबंध किया।

Advertisements

गांव रोड़मजारा, कुकड़मजारा, मौजीपुर, सैला कलां, ढाडां खुर्द व ढाडां कलां में पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी व एस.डी.एम. गढ़शंकर हरबंस सिंह ने दलवल के साथ पुहंच कर जायजा लिया और जिन घरों में पानी घुसने से और खेतों में पानी भरने से फसल का नुकसान हुया। उनका साथ गए अधिकारियों व कर्मचारियों को रिर्पोट तैयार करने को कहा तो यहां सडक़े पानी के साथ वह गई उनकी रिपेयर के निर्देश दिए। इसके ईलावा ढाडां कलां में पच्चीस लाख की लागत से वनी पुली के पूरी तरह से वह जाने के कारण पीडब्लयू के कार्याकारी इंजीनियर को तुरंत प्रौजेकट रिर्पोट तैयार करने और तव तक लोगो व वाहनों के आने जाने का लिए रास्ता तैयार कर दिया जाए।

पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि तेज वारिश से वाढ़ आने से जिस किसी का भी नुकसान हुया है उसकी भरपाई करने की हरसंभव कोशिश की जाएगी और जो सडक़े उखड़ गई है। उनकी रिपेयर भी करवाई जाएगी। इस सयम तहसीलदार भुपिंद्र सिंह, पवन भम्मियां, रघुवीर सिंह बीरा, नायव तहसीलदार संजीव कुमार, पीडब्लयू.डी के कार्याकारी इंजीनियर कंवल नैन, एसडीओ राम सिंह, सतपाल सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here