सेवा सप्ताह के आखरी दिन भाजपा महिला मोर्चा की अगुवाई में रेलवे स्टेशन पर चलाया सफाई अभियान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारतीय जनता पार्टी जिला होशियारपुर द्वारानरेंद्र मोदी माननीय प्रधानमंत्री के जन्मदिन को समर्पित सेवा सप्ताह के आखिरी दिन जिला भाजपा अध्यक्ष श्री विजय पठानिया के नेतृत्व में महिला मोर्चा की अगवाई में स्वच्छता के अभियान के अंतर्गत होशियारपुर के रेलवे स्टेशन की सफाई करने का अभियान चलाया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पूरे प्लेटफॉर्म तथा रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग की सफाई की गई।

Advertisements

इस मौके पर अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री सूद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के दिशा निर्देशों के अंतर्गत चलाए गए स्वच्छता अभियान में पूरे देश में स्वच्छता की भावना मजबूत की है। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में स्वच्छता को सदा ही सर्वोपरि माना जाता है, परंतु संस्कारों की कमी के कारण जनतक स्थानों में हम लोग स्वच्छता की प्रभाह नहीं कर रहे थे। अब मोदी जी के प्रयास से जनतक स्थानों में पहले से कहीं अधिक सफाई नजर आ रही है।

इस मौके पर जिला उप-अध्यक्ष सुरेश भाटिया, कृष्ण अरोड़ा, कुलवंत कौर, मीनू सेठी महिला मोर्चा अध्यक्ष, रंजीत राणा युवा मोर्चा अध्यक्ष ,अशोक कुमार एम.सी, संजू अरोड़ा, कर्मवीर वाली पूर्व पार्षद, नरेंद्र कौर, एम.सी मंजू सैनी, अमरजीत सिंह लाड्डी, शिव कुमार काकू, राज कुमार, मोहित कैंथ, अमिता अंगरा, मंजू, अनंद किशोर, चंद्रशेखर, कुलविंदर बब्बू आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here