सोनालिका ने आर्ट ऑफ लिविंग के सैंटर के लिए बनवाए दो बाथरूम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। आर्ट ऑफ लिविंग (गुरुदेव श्री श्री रविशंकर )होशियारपुर चैप्टर के द्वारा 16 साल से सुंदर नगर न्यू फतेहगढ़ होशियारपुर में झुग्गी-झोपड़ी बस्ती में एक सिलाई सेंटर खोला गया है। जिसमें गरीब लड़कियों को मुफ्त सिलाई आदि सिखाई जाती है । इस सैंटर की देखरेख आर्ट ऑफ लिविंग के टीचर अनीता सिंह और उनके पति रिटायर्ड ब्रिगेडियर सुरजीत सिंह जी कर रहे हैं । सुरजीत जी ने कहा की बहुत देर से इस सिलाई सेंटर में बाथरूम नहीं थे । इसके लिए सोनालिका ग्रुप ऑफ़ कंपनीज को कहा गया था और सोनालिका के एम.डी, दीपक मित्तल जी ने बाथरूम बनाने के लिए ग्रांट देने का वादा किया था । उन्होंने कहा कि सोनालिका ने अब इस सिलाई सेंटर में दो बाथरूम, एक टीचर्स के लिए और दूसरा विद्यार्थियों के लिए, बनाया है ।

Advertisements

अनीता जी ने कहा की बहुत सी लड़कियों को शादी के समय सिलाई मशीन दी जाती है। वंदना सूद जी, जो आर्ट ऑफ लिविंग होशियारपुर चैप्टर के हेड हैं, ने कहा कि इस सिलाई सेंटर की आधारशिला गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी ने दीपक मित्तल जी की मौजूदगी में 2005 को रखी थी ।उन्होंने कहा कि यह दीपक मित्तल ही थे जो आर्ट ऑफ लिविंग को होशियारपुर में लाए। फिर सुरजीत सिंह जी ने कहा कि आज आर्ट ऑफ लिविंग के होशियारपुर चैप्टर को गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी ने टेंपल ऑफ नॉलेज की उपाधि से नवाजा है और ये होशियारपुर के सभी लोगों के लिए बहुत गर्व की बात है।

उन्होंने कहा कि यह सब कुछ तभी हो पाया है जब आर्ट ऑफ लिविंग के हर एक मेंबर ने अपना पूरा योगदान दिया है। इसके बिना यह संभव नहीं था । इस मौके पर अनुज सूद, उमेश कुमार, सचिन चौधरी, रितिका, तने बसी, रमिंदर राणा, शैली भारती और सुरुचि सेठी भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here