विधायक गिलजियां ने वार्ड नं एक में हो रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। मुख्यमंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार व विधायक संगत सिंह गिलजिया ने वार्ड 1 प्रीत नगर क्षेत्र में कौंसलर नरेंद्र कौर की देखरेख में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करते हुए वार्ड निवासियों की समस्याएं सुनी और अधूरे कामों की जानकारी प्राप्त की।

Advertisements

इस अवसर पर नगर कौंसिल प्रधान हरि कृष्ण सैनी व ई.ओ. कमल जिंदर सिंह भी उनके साथ थे। इस दौरान विधायक गिलजियां ने डॉक्टर नागरथ वाली गली में लगभग 11 लाख की लागत से इंटरलॉक टाइल लगाने के कार्य का निरीक्षण किया और समूह वार्ड वासियों को प्रेरणा की के वह अपने वार्ड में हो रहे विकास कार्यों की स्क्रीनिंग करें और किसी भी कमी को उनके नो ध्यान में लेकर आएं। इस अवसर पर वार्ड निवासियों की समस्याएं सुनते हुए उनके निदान के लिए नगर कौंसिल की टीम को कहा गया।

गिलजिया ने बताया कि जल्द ही एमसी जौली स्कूल उड़मुड़ से बाबा बारे शाह की दरगाह अहियापुर तक सडक़ के किनारे लगभग 23 लाख की लागत से इंटरलॉक टाइल लगाने का काम शुरू किया जाएगा। इस अवसर पर सुरेंद्रजीत सिंह बिल्लू, जगदीश सैनी, डॉक्टर नागरथ, प्रेम सैनी, ज्योति सैनी, अनिल पिंका आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here