कठिन समय में बेटियों-बहनों की रक्षा के लिए करणी सेना का हैल्प विंग तैयार: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। देश में संकीर्ण मानसिकता वाले लोगों की बुरी नजऱों से बेटियों एवं बहनों को बचाने के लिए श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने हैल्प विंग तैयार किया है जो बेटियों-बहनों की सेवा में 24 घंटे तत्पर रहेगा व सूचना मिलने पर वालंटियर्स सहायता के लिए पहुंचेंगे। यह जानकारी करणी सेना के प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह ने कार्यकर्ताओं की बैठक में दी। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि देश के विभिन्न भागों में बेटियों के साथ बढ़ रही अपराधिक घटनाओं का आए-दिन सामने आना जहां हमारे सभ्य समाज पर कल्क है वहीं इन्हें रोकने के लिए देश वासियों को एक आंदोलनकारी की तरह आगे आना होगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हैदरावाद एवं राजस्थान में हाल ही में हुई दिल दहला देने वाली घटनाओं को सुनक रौंगटें खड़े हो गए हैं तथा हमें अपने पर शर्म भी आ रही है कि इतने विकसित एवं शिक्षित होने के बावजूद भी हमारे देश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी दुखद घटनाओं को रोकने के लिए जहां सरकार को सख्त से सख्त कानून बनाकर लागू करना चाहिए वहीं न्यायिक प्रणाली को और तेज करने जी जरुरत है ताकि पीडि़ता या हैवानिक का शिकार बनी बेटियों को इंसाफ मिल सके। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि पुलिस को रात के समय गश्त बढ़ाने की जरुरत है तथा बस स्टॉप एवं अन्य सार्वजनिक स्थानों जहां से देर रात तक लोग बस व अन्य यातायात के साधनों के लिए प्रतीक्षा करते हैं पर चौकसी बढ़ानी चाहिए। इसके अलावा सडक़ों एवं गलियों में घूमते आशिकों एवं हैवानी सोच रखने वालों पर भी सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। ठाकुर लक्की सिंह ने बताया कि मुसीबत एवं कठिन समय में बेटियों एवं बहनों की मदद के लिए करणी सेना द्वारा एक विंग का गठन किया गया है तथा विंग के सदस्य 24 घंटे मदद के लिए तैयार रहेंगे।

उन्होंने आम जन साधारण, दुकानदारों एवं रेहड़ी वालों के साथ-साथ टैम्पो चालकों एवं अन्य यातायात के साधन चलाने वालों से अपील की कि वे भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए बेटियों एवं बहनों सो सुरक्षित माहौल देने में अपनी अहम भूमिका अदा करें ताकि देर सवेर हमारी बेटियां अगर घर से बाहर निकलें तो उन्हें किसी तरह का डर न लगे। ऐसा करके ही हम अपनी बेटियों को सुरक्षित वातावरण दे पाने में सफल हो पाएंगे। इस मौके पर राहुल ठाकुर, पंकज ठाकुर, अनु भारद्वाज शालू, आचार्य रजनीश, सुखविंदर सिंह, चांद शर्मा, बिन्नी ठाकुर, हनी ठाकुर, विजय ठाकुर इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here