निशुल्क नेत्र जांच शिविर में 150 मरीजों ने करवाई जांच: अशोक मेहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नारायण नगर वैल्फेयर सोसायटी द्वारा मोहल्ला नारायण नगर में रविवार को निशुल्क नेत्र जांच शिविर लगाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में इलाका निवासियों ने अपनी आंखों की जांच करवाई।

Advertisements

सोसायटी प्रधान अशोक मेहरा ने कहा कि हमारे शरीर के बाकी अंगों की तुलना में आंखें विशेष महत्त्व रखती हैं तथा आज की व्यस्त जीवन में हम अपनी आंखों की जांच समय पर नहीं करवा पाते और समय पर इलाज न होने के कारण रोग बढ़ जाते हैं जिसके मद्देनजर सोसायटी द्वारा इस कैंप का आयोजन किया गया। मेहरा ने कहा कि जन कल्याण के लिए हमें ऐसे शिविरों को बढ़ावा देना चाहिए। शिवम ऑप्टिकल के चेयरमैन दीपक सभरवाल के सहयोग से कैंप में डॉक्टर सुबह से ही आने वाले लोगों की जांच में जुटे रहे आने वाले लोगों में महिलाओं ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया जांच के साथ-साथ लोगों को चश्मा व दवाइयां भी मुहैया करवाई गई।

इस मौके लोगों ने सोसायटी द्वारा इस कार्य की सराहना करते हुए सोसायटी का धन्यवाद किया। कैंप में सोसायटी महासचिव विनय शर्मा, उपप्रधान विकास तिवारी, कोषाध्यक्ष राजेश बनयाल, राजीव शर्मा, सुदेश राणा, जतिंदर खुल्लर, हरमीत सिंह, जगदीप सोडी, नरेश मेहरा, रमेश कुमार नत्थू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here