पार्षद नीति तलवाड़ ने श्री राम चरित मानस प्रचार मंडल को भेंट किया एक माह का वेतन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राम चरित मानस प्रचार मंडल की तरफ से धर्म एवं समाज सेवा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर पार्षद नीति तलवाड़ ने अपने पति संजीव तलवाड़ की प्रेरणा से एक माह का वेतन मानवता की सेवा को समर्पित की। इस मौके पर उन्होंने अपना एक माह के वेतन का चैक मंडल को भेंट किया। इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने कहा कि श्री राम चरित मानस प्रचार मंडल की तरफ से मानवता की सेवा में चलाए जा रहे अलग-अलग प्रकल्पों का जरुरतमंद लोगों को बहुत लाभ मिल रहा है।

Advertisements

कहा, पूरी तरह से मानवता को समर्पित मंडल को सहयोग देना हम सभी का परम कर्तव्य

मंडल द्वारा जहां जीते-जी जरुरतमंद लोगों को हर संभव सहयोग प्रदान किया जा रहा है वहीं मरणोपरांत भी जनता की सहूलत के लिए फ्रीजर एवं शव वाहन जैसी सेवाएं प्रदान करके शास्त्रों में दिए गए नर सेवा नारायण सेवा के कथन को सार्थक किया जा रहा है। इस मौके पर संजीव तलवाड़ ने कहा कि उन्हें खुशी है कि हमारे शहर में श्री राम चरित मानस प्रचार मंडल जैसी संस्थाएं पूरी तरह से मानवता को समर्पित हैं तथा हमारा फर्ज है कि हम इन संस्थाओं को प्रोत्साहन देने के लिए अपना बनता सहयोग जरुर प्रदान करें। इस मौके पर समाज चिंतक डा. अजय बग्गा एवं मंडल के प्रधान हरीश सैनी ने मंडल को सहयोग प्रदान करने के लिए तलवाड़ दंपत्ति का धन्यवाद किया।

इस मौके पर कैंप में अन्य के अलावा राजीव वशिष्ट, मंडल के प्रधान हरीश सैनी, जगदीश पटियाल, डा. सरदूल सिंह, सुनील प्रिय, राकेश भल्ला, अश्विनी चोपड़ा, महिंदरपाल गुप्ता, सुरिंदर ओहरी, शांतिसरुप शर्मा, वरिंदर चोपड़ा, रविंदर शर्मा, डा. करण खन्ना, रमन वर्मा, महेश कुमार मोनू, सुरिंदर लक्की, रविंदर शर्मा, हरीश खन्ना, तिलक राज वर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here