सिकंदर ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, इंसाफ न मिलने पर दी भूख हड़ताल की चेतावनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिकंदर कटोच निवासी फतेहगढ़ होशियारपुर ने होशियारपुर प्रैस क्लब में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान उसके ऊपर दर्ज झूठे मामले की जांच के बाद पुलिस द्वारा रद्द न किए जाने पर परिवार सहित एस.एस.पी. कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी है। इस दौरान उनके साथ उनकी माता शीतल कटोच और बहन अपूर्वा और रश्मि बेरी भी मौजूद थे। प्रैसवार्ता के दौरान सिकंदर कटोच ने कहा कि मॉडल टाऊन पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर बिना जांच किये ही 8 अगस्त 2019 को मामला दर्ज किया।

Advertisements

इसके बाद बिना मौका दिये ही उसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था। उक्त मामले में जमानत पर लौटे सिकंदर कटोच ने बताया कि पुलिस ने उन्हें इंसाफ तो क्या देना था इसके बाद एक अन्य झूठी शिकायत पर कार्यवाही करते हुए 18 लाख रुपये की कथित ठगी के आरोप में भी उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज कर लिया। पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए उसने बताया उसने करीब तीन माह पहले एसएसपी कार्यालय में उक्त मामलों को लेकर शिकातपत्र दिया था जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

वह और उसका परिवार इंसाफ के लिए दर दर घूम रहा है, लेकिन उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते वह यह कदम उठाने को मजबूर हैं। इस संबंधी जब थाना मॉडल टाऊन के प्रभारी बिक्रम सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा पुलिस जांच के बाद ही मामला दर्ज करती है अगर फिर भी किसी को शिकायत है तो इस संबंध में जरूर सुनवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here