वाइन किंग व समाज सेवक नरेश अग्रवाल के घर हमला, गार्ड के पैर में लगी गोली, बाल-बाल बचे नरेश अग्रवाल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/जतिंदर प्रिंस। आज सबसे पोछ कहे जाने वाले इलाके माडल टाऊन में स्थित वाइन किंग व समाज सेवक नरेश अग्रवाल के घर पर किसी ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों द्वारा की गई गोलीवारी में नरेश अग्रवाल के घर के बाहर तैनात गार्ड के पैर में गोली लग गई। गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में दहश्त का माहौल व्याप्त हो गया। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर कितने लोग थे और उन्होंने कितनी गोलियां चलाई।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार मलकीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी बोहण भट्टी जोकि नरेश अग्रवाल के घर में गार्ड की नौकरी करता है आज शाम करीब 8.15 बजे कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घर पर गोलियों से हमला किया गया। जिसमें एक गोली उनके पैर लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर वह जेरे इलाज है। पुलिस को इस संबंधी सूचना दे दी गई है और पुलिस ने इस संबंधी जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले नरेश अग्रवाल ने पुलिस विभाग से सुरक्षा की गुहार लगाई थी जिसमें उनका कहना था कि एक गैंगस्टर ग्रुप उससे फीरौती मांग रहा है और धमकियां दे रहा है। जिसकी पुलिस द्वारा जांच जारी थी।

माडल टाऊन में देर सांय हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त था तथा पुलिस द्वारा मामले की छानबीन जारी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here