होशियारपुर से बिहार तक ट्रेन चलाने हेतु जिला इंटक ने सरकार से की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिला इंटक की एक अहम बैठक अश्वनी शर्मा, कार्यकारी प्रधान जिला इंटक की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में हुई। बैठक में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से रात को अलग-अलग विभागों में की जा रही औचक निरीक्षण की भरपूर प्रशंसा की गई।

Advertisements

बैठक में सरकार से मांग की गई की होशियारपुर में प्रवासी मजदूरों की भारी संख्या होने के कारण उन्हें बिहार, यू.पी. जाने में काफी दिक्कत आती है, इसलिए होशियारपुर से बिहार के लिए सीधी गाड़ी चलाई जाए।

पंजाब सरकार को मजदूर, मुलाजिमों की रहती मांगे जैसे की महंगाई भत्ते की रहती किश्तें तथा बकाया, कच्चे मुलाजिमों को पक्का करना, 2004 से पहले वाली पैंशन लागु करना, पंजाब जल स्त्रोत कर्मचारियों की पैंशन लागु करना आदि। इन सब मांगो को जल्द से जल्द मान कर लागू किया जाए ताकि मुलाजिमों के बीच की बेचैनी दूर की जा सके। जिला कांग्रेस कमेटी को यह भी विनती है की आने वाले कारपोरेशन चुनावों में जिला इंटक को भी ज्यादा से ज्यादा प्रतिनिधित्व दिया जाए।

इस बैठक में फकीर चन्द पंजाब रोडवेज को जिला इंटक का संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया। इस बैठक को भाग सिंह सैनी, मनमोहन डोगरा, कस्तूरी लाल, जतिंदर कुहाला, गोविंद राए, मोहन लाल, कश्मीर सिंह, अवधेश राए, जय लाल, राधे श्याम राम, देवी राम ने भी सम्बोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here