सावधानियां अपना कर जीती जा सकती है कोरोना के खिलाफ जंग: अरोड़ा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सावधानियां अपना कर ही कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती जा सकती है और पंजाब का हर नागरिक कोविड-19 के खिलाफ मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सोच पर पहरा देने के लिए तैयार है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने आज गांव अज्जोवाल के मोहल्ला प्रीत नगर की झुज्गियों के 141 परिवारों के लिए शौचालय निर्माण की मंजूरी देने के दौरान रखे। इस दौरान उन्होंने झुज्गियों का दौरा कर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया जागरुक किया और मास्क पहनने व सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रीत नगर के निवासियों की बुनियादी जरु रत को देखते हुए पंजाब सरकार ने 15 हजार प्रति शौचालय के हिसाब से यहां 141 शौचालयों के निर्माण को मंजूरी दी है, जिस पर करीब 21 लाख 15 हजार रु पए की लागत आ रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास को लेकर निरंतर कार्यशील है। उन्होंने कहा कि समाज के हर वर्ग के लिए बेहतर सुविधाएं दी जा रही है और बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों को समान अवसर मुहैया करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाने के लिए सरकार किसी तरह की कोई कमी कोई नहीं छोड़ेगी।
सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शौचालय निर्माण के बाद यहां की सडक़ों के निर्माण कार्य को पूरा किया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि यहां के सभी योज्य लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें और सामाजिक दूरी बनाएं रखे। इसके अलावा बाहर निकलते समय मास्क व समय-समय पर सैनेटाइजर का प्रयोग जरुर करें। उन्होंने कहा कि बहुत जरुरी काम होने पर ही घर से बाहर निकला जाए।
इस अवसर पर समाज सेवी व श्री गुरु नानक इंटरनेशनल एजुकेशन ट्रस्ट यू.के के प्रतिनिधि प्रो. बहादुर सिंह सुनेत, एडवोकेट जसपाल सिंह, निर्मल सिंह, जोगिंदर सिंह, ज्ञान सिंह, मोहिंदर सिंह, प्रदीप सिंह, बिंदू शर्मा, कृष्ण शर्मा, दलजीत कुमार, रीना शर्मा, दलजीत सिंह, गुरमीत सिंह, राजेश कुमार के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here