कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने आर्य स्कूल को विकास कार्य हेतु 1 लाख रुपये का चैक किया भेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीमती पी.डी. आर्य स्कूल बहादुरपुर द्वारा शहर में शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय योगदान डाला जा रहा है। स्कूल द्वारा कन्याओं को शिक्षित करके उन्हें समाज में ऊंचा मुकाम हासिल करवाने में स्कूल प्रबंधकों द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं उनके चलते छात्राएं पढ़ाई व खेल के क्षेत्र में स्कूल व शहर का नाम रोशन कर रही हैं।

Advertisements

यह विचार कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने श्रीमती पी.डी. आर्य स्कूल बहादुरपुर के प्रबंधकों को स्कूल में विकास कार्य करवाने हेतु 1 लाख रुपये का चैक भेंट करते हुए कही। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि आर्य समाज जहां धर्म के क्षेत्र में कार्यरत है वहीं शिक्षा क्षेत्र में भी स्कूल द्वारा हर साल सैकड़ों छात्राओं का भविष्य संवारा जा रहा है। उन्होंने स्कूल प्रबंधकों को भविष्य में भी स्कूल की बेहतरी के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

इस मौके पर स्कूल प्रबंधन की तरफ से प्रधान प्रदीप कुमार व सचिव विश्वामित्र रमपाल व प्रिं. टिमाटनी आहलुवालिया ने श्री अरोड़ा का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, एडवोकेट नवीन जैरथ, मनमोहन कपूर व संदीप शर्मा आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here