मेरा वार्ड तथा वार्ड वासी मेरा स्वाभिमान: पार्षद नीति तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। वार्ड की हरेक मुश्किल समय रहते इस लिए हल हो पाई, क्यों कि वार्ड के लोगों ने उस मुश्किल को हल करने के लिए मेरा सहयोग एवं मार्गदर्शन किया है। मेरा वार्ड एवं वार्ड वासी मेरा स्वाभिमान हैं। इस लिए मैं वार्ड के प्रति अपनी सेवाओं को बाखूबी निभा पाई।

Advertisements

उपरोक्त शब्द पार्षद नीति तलवाड़ ने मोहल्ला नारायण नगर मेें पानी की समस्या को हल करने के उपरांत मोहल्ला वासियों दवारा आयोजित एक सम्मान समारोह के अवसर पर कहे। पार्षद तलवाड़ ने कहा कि वार्ड नंबर 4 के सभी मोहल्लों से उन्हे भरपूर सहयोग मिला है, लेकिन नारायण नगर में जो प्यार मिला, उस से उन की कार्य करने की क्षमता दोगुनी हुई है।

पार्षद तलवाड़ ने करवाया मोहल्ले की हर समस्या का समाधान: दीना नाथ

समारोह के संबोधित करते हुए दीनानाथ ने कहा कि पार्षद तलवाड़ ने पिछले 5 साल में आपसी प्यार, सदभावना को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास किया है। उन्होने कहा कि पार्षद तलवाड़ ने अपनी जिम्मेवारी को अपना फर्ज समझ, बिना किसी भेदभाव के हर गली मोहल्ले में विकास कार्य करवाए हैं। उन्होने कहा कि पार्षद की सेवाओं के लिए वार्ड वासी उन के आभारी रहेंगे। इस अवसर पर राजेश बनियाल, विकास तिवाड़ी, रमेश कुमार नत्थू, कमला देवी, सुनीता देवी, मुल्ख राज, राकेश कुमार, अरूण कुमार, नोनी, तिलक राज गुप्ता व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here