शक्ति मंदिर के समीप पुली के नीचे सफाई के कार्य की पार्षद धीर ने करवाई शुरूआत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नगर निगम के अधीन पड़ते वार्ड नंबर 37 के पार्षद सुदर्शन धीर तथा अनिल कोहली ने संयुक्त तौरपर राहगीरों तथा वार्ड में स्थित सरकारी स्कूलों की छात्राओं की दिक्कतों को देखते हुए पिछले कुछ वर्षों से शक्ति मंदिर से चोअ को पार करने वाली बंद पड़ी पुली को पुन: सजीव करने के लिए सफाई का कार्य शुरू करवाया है। इस मौके पर पार्षद सुदर्शन धीर ने कहा कि कई वर्षों से बंद पड़ी इस पुली के कारण राहगीरों तथा आसपास के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था तथा कई बार तो पुल की सडक़ पार करते हुए कई वाहन व बच्चे हादसे का शिकार हो जाते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वह काफी समय से इस पुली को शुरू करने के काम को लेकर प्रयासरत थे तथा आज इस पुली को पुन: बनाने तथा साफ करने का निर्माण शुरू हो पाया है। उन्होंने कहा कि इस पुली वाले रास्ते के खुल जाने से स्कूल में पढऩे वाले बच्चों को पुली के ऊपर से सडक़ पार नहीं करनी पड़ेगी बल्कि वो पुली के नीचे से होकर गुजर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले यह रास्ता बहाल था तथा इस रास्ते का प्रयोग लोग समीप ही पड़ते बाबा बालक नाथ जी के मंदिर जाने के लिए करते थे।

उन्होंने कहा कि इसकी सफाई का कार्य जल्द ही पूरा हो जाएगा तथा फिर से इस रास्ते को बहाल करके लोगों को समर्पित किया जाएगा। इस अवसर पर शाम लाल, गोपाल वर्मा, अंकुर, तुलसी, विक्कू, राकेश शर्मा, पं. रविदत्त शर्मा, दीप कुमार, शिव जैन, गोगा सहित अन्य वार्ड वासी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here