सेंट सोल्जर स्कूल: रोहन मिस्टर व काजल बनी मिस फेयरवैल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल ऊना रोड होशियारपुर में 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन किया गया। प्रिंसिपल मंगला देवी के नेतृत्व में करवाए गए इस कार्यक्रम की शुरूआत स्कूल डायरेक्टर उर्मिल सूद तथा स्टाफ की ओर से रिबन काट कर की गई। इस के बाद छात्रों ओर स्टाफ ने मिलकर काटा काटा। रंगारंग कार्यक्रम के दौरान छात्रों भंगड़ा, गिद्धा व गीत पेश कर समय बांधा।

Advertisements

इसी दौरान मिसटर ओर मिस फेयरवैल का चुनाव करने के लिए माडलिंग, टेलेंट हंट ओर प्रशन-उतर प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिस में रोहन रावत ने मिसटर तथा काजल ने मिस फेयरवैल के खिताब पर कब्जा किया। बेस्ट पर्सनैलिटी गगनदीप सिंह तथा मनदीप कौर को चुना गया।

इस के इलावा हेड बुआए दीपांशु, बेस्ट स्टूडेंट काजल तथा रोहन रावत, मोस्ट डिसप्लिनड चाइल्ड धृति सूद, बेस्ट आर्टवरक चाइल्ड गुरप्रीत सिंह बजाज, मोस्ट रेगुलर स्टूडेंट सुखप्रीत सिंह, बेस्ट स्पोट्र्स परसन देव शर्मा, मोस्ट ओबीडीअन्ट चाइल्ड गगदीप सिंह तथा जैसमीन, एक्टिव पार्टिसपैशन मनदीप कौर को चुना गया। वेल्लकम स्पीच में छात्रों को आशीर्वाद देते हुए डायरेक्टर सूद ने बच्चों को परीक्षा के लिए शुभ कामनाएं दी ओर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम के अंत में 12वीं कक्षा के छात्रों ने अगवाई का प्रतीक झंडा 11वीं कक्षा के छात्रों को सौंपते हुए अपनी जिम्मेदारी को पूरी वफादारी से निभाने का प्रण करवाया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में समूह स्कूल स्टाफ ने सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here