अन्नदान महादान की शिक्षा देते हैं हमारे पवित्र और पावन ग्रंथ: चेयरमैन मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रीमहाशिवरात्रि महापर्व के उपलक्ष्य में मरवाहा मोहल्ले में भंडारा लगाया गया। इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने लंगर वितरण की सेवा की और सभी को पावन पर्व की बधाई दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि हमारे शास्त्रों में भी अन्न दान महा दान का महत्व है तथा भूखे को अन्न प्यासे को पानी जय बाबा वर्फानी की जयजयकार करते हुए शिव भक्त शिवालयों में पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि मरवाहा मोहल्ले में आयोजन संस्था द्वारा प्रतिवर्ष पूरी श्रद्धा एवं उत्साह के साथ महाशिवरात्रि पर्व व अन्य पर्व मोहल्ला निवासियों के सहयोग से मनाए जाते हैं। जोकि हमारी परंपराओं एवं धार्मिक विधियों को हमारी आने वाली पीढिय़ों तक पहुंचाने का काम है। चेयरमैन मरवाहा ने कहा कि हमें गर्व है कि हम श्री सत्य सनातन धर्म का पालन करते हुए जनकल्याण के लिए सदैव तैयार रहते हैं तथा विश्व में शांति और आपसी भाईचारा मांगते हैं।

इस अवसर पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू, पार्षद मोहन लाल पहलवान, मदन मोहन शर्मा, रिक्की, गिक्की, दीपू, मुकेश, अंश, हनी भाटिया, हैप्पी, बब्बू, पिंटू, काका, वंश एवं मनी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here