सेंट सोल्जर: ‘घर का शेफ सीजन-2’ आयोजित, विजेता छात्रों को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशनज़ की ओर से एक दिन की पाक कला के व्यंजन और बेकरी प्रतियोगिता ‘घर का शेफ सीजन-2’ का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनोहर अरोड़ा मुख्यअतिथि ओर केंपस डायरेक्टर वीणा दादा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए, जिनका स्वागत कालेज के प्रधानाचार्य संदीप लोहानी ने गुलदस्ता भेंट कर किया।

Advertisements

इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रो. अरोड़ा की ओर से केक काट कर प्रतियोगिता की शुरूआत की गई। प्रतियोगिता के दौरान छात्रों ने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय व्यंजन तैयार करके अपने पाक कौशल का प्रदर्शन किया।

उन्होंने तिरंगा पास्ता, हनी जेली केक, हाफ मून केक, चॉकलेट के साथ जेली बीन्स, गोभी मुसल्लम, हाईबाड़ी बिरयानी, भरवां चाप रोल, स्वर्ग के ड्रम, मिर्ची का सालन, लाल पास्ता के साथ बैंगन के भरवां के इलावा और भी बहुत कुछ तैयार किया। शो का मुख्य आकर्षण मिर्ची का हलवा था जो अंतिम वर्ष के छात्रों द्वारा तैयार किया गया था। अतिथियों ने छात्रों की ओर से तैयार किये गए विभिन्न प्रकार व्यंजनों का स्वाद चखा और संस्थान तथा छात्रों के प्रयासों की सराहना की।

प्राचार्य संदीप लोहानी ने विजेताओं की घोषणा की। देवराज और अनमोल ने पाक प्रतियोगिता जीती जबकि पूजा और मैरी ने बेकरी प्रतियोगिता जीती। इस अवसर पर डा. गुरप्रीत सिंह, डा. अलका गुप्ता, रणबीर सिंह, डा. रोहन, प्रोफेसर ढल्ल, शेफ मनीष गुप्ता, शेफ अखिल, शेफ सौरभ, मिस्टर विकास, मिस्टर सुमित भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here